अपने भाई के घर से सोना-चांदी लूट कर प्रेमी के साथ रवाना हो गई बहन,बेटी को भी छोड़ गई
topStories1rajasthan1568021

अपने भाई के घर से सोना-चांदी लूट कर प्रेमी के साथ रवाना हो गई बहन,बेटी को भी छोड़ गई

sister robbed brother: बीकानेर में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है. जब एक बहन अपने भाई को चूना लगा कर अपने प्रेमी के साथ चलती बनी.

अपने भाई के घर से सोना-चांदी लूट कर प्रेमी के साथ रवाना हो गई बहन,बेटी को भी छोड़ गई

sister robbed brother: एक भाई ने अपनी सगी बहन के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज करवाया है. इस मामले के मुताबिक उसकी बहन लाखों के सोने-चांदी के आभूषण व एक लाख की नगदी चोरी करके भाग गई. मामला पांचू थाने में दर्ज करवाया गया है.

पुलिस की माने तो शुक्रवार की रात में सारुंडा गांव निवासी हरिकिशन सोनी पुत्र भंवरलाल सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि उसकी बहन तुलसी देवी का विवाह फलोदी के लक्ष्मीपुरा क्षेत्र निवासी डूंगरमल सोनी के साथ हुआ.युवक की बहन 27 जनवरी को अपनी नाबालिग बेटी व बेटे के साथ उसके घर सारुंडा गई थी. इसके बाद वह दो से तीन दिन तक वहीं पर रूकी रही.

इसके बाद दो फरवरी को युवक की बहन बिना किसी को सूचना दिए अपने छोटे बेटे को साथ लेकर घर से चली गई.जब आस-पड़ोस में पूछताछ की तो उसका कोई पता नहीं चला. पीड़ित ने बताया कि जब उसने अपने घर के सदस्यों से पूछा तो पता चला कि उसकी बहन तुलसी घर से सोने-चांदी के गहने व रुपए घर से चुरा कर ले गई है. इतना ही नहीं वह अपनी नाबालिग लड़की को भी उसके घर पर छोड़ गई. इसके बाद पीड़ित ने फलौदी में रहने वाले जीजा डूंगरमल को फोन किया. जिसके बाद सूचना मिली की तुलसी फलोदी निवासी उमेद थानवी के साथ चली गई है.

पुलिस का कहना है कि युवक का आरोप है कि उसकी बहन तुलसी साजिश के चलते उसके घर आई थी.साथ ही घर से सोनी-चांदी के गहने और रुपए चुराकर चली गई और उसकी बेटी को घर पर ही छोड़ दिया. थानाधिकारी मनोज यादव का कहना है कि परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news