'बीजेपी के नए कार्यालय में होगा प्रदेश से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने पर मंथन'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1181450

'बीजेपी के नए कार्यालय में होगा प्रदेश से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने पर मंथन'

कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि स्थाई कार्यालय होने से अब कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यकर्मों के लिए स्थाई स्थान मिल जाएगा.

'बीजेपी के नए कार्यालय में होगा प्रदेश से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने पर मंथन'

Bikaner: बीकानेर में भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय का शुभारंभ आज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा ने हनुमानगढ़ से वर्चुअल उद्घाटन किया. 

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, विधायक सुमित गोदारा, बिहारीलाल बिश्नोई और मेयर शुशीला कंवर स्वयं कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रह कर बीजेपी के नए कार्यालय में उपस्थिति दी.

यह भी पढ़ें- राज्यवर्धन राठौड़ का कांग्रेस सरकार पर हमला,कुछ मंत्री हुए बेलगाम, मुख्यमंत्री क्यों हैं खामोश

 

कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि स्थाई कार्यालय होने से अब कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यकर्मों के लिए स्थाई स्थान मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि कार्याल हमारे संस्कार का केंद्र है. यहां बैठकर हम मंत्रणा करेंगे. योजनाएं बनाएंगे और कांग्रेस सरकार को राजस्थान से उखाड़ फेंकने की कार्य योजना भी बनाएंगे. 

पहले हर अध्यक्ष का अपना कार्यालय होता था अब ऐसा कुछ नहीं होगा, पार्टी ने दूरदृष्टि रखते हुए अपने स्वयं के कार्यालय बना लिए हैं. मेघवाल ने कहा कि पार्टी गतिविधियों के साथ राष्ट्र निर्माण की विचारधारा को पार्टी कार्यालय में ही आगे बढ़ाया जा सकेगा. नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने की अपील की. लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा भी उपस्थित रहे.

वर्चुअल उदघाटन से पहले हुआ हवन
बीजेपी कार्यालय के वर्चुअल उदघाटन से पूर्व  मेयर सुशीला राजपुरोहित शहर बीजेपी अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह और देहात अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, पूर्व अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य ने हवन कर भवन का शुद्धिकरण किया.

विधायक सिद्धि कुमारी की अनुपस्थिति रही चर्चा का विषय
बीजेपी के नए कार्यालय के उदघाटन मे जहां केंद्रीय मंत्री, विधायक, पदाधिकारी सहित बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता शामिल हुआ, वहीं इस आयोजन में बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी अनुपस्थित रहना चर्चा का विषय रहा है. हालाकि विधायक किन कारणों से नहीं रहीं ये तो पता नहीं चला लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसके अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं. 

REPORTER- TRIBHUWAN RANGA

 

Trending news