Karauli News: कैलादेवी मां के दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, जगह-जगह लगा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245243

Karauli News: कैलादेवी मां के दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, जगह-जगह लगा जाम

Karauli News: आज, रविवार को कैलादेवी माता के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. इस दौरान डीएसपी कार्यालय के सामने, बड़ी धर्मशाला बस स्टैंड, काली सिल नदी पुल तक सड़क पर खड़े आड़े तिरछे वाहनों के कारण जाम लग गया. 

Karauli News Zee Rajasthan

Rajasthan News: आस्था के धाम कैलादेवी में माता के दर्शन के लिए रविवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा, जिसके चलते कैला देवी बस स्टैंड के पास, काली सिल पुल सहित कई स्थानों पर जाम लग गया. जाम के चलते 1 घंटे से अधिक समय तक वाहन और श्रद्धालु फंसे रहे. करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया. 

जाम के कारण वाहनों बैठे यात्री परेशान 
गौरतलब है कि रविवार का दिन होने के कारण माता के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु कैलादेवी पहुंचे और कैला माता के दर्शन कर मन्नतें मांगी. इस दौरान डीएसपी कार्यालय के सामने, बड़ी धर्मशाला, बस स्टैंड क्षेत्र में वाहनों की आवाजाही के चलते जाम लग गया. जाम के कारण वाहनों की आवाजाही थम गई और वाहनों में बैठे श्रद्धालु गर्मी में परेशान होते रहे. करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया और यातायात सुचारू कराया. 

ये भी पढ़ें-रेलवे ठेकेदार की लापरवाही से व्यर्थ बहा लाखों लीटर पानी, बूंद-बूंद को तरस रहे लोग

वाहनों के बाजार में जाने से बनी रहती है जाम की स्थिति 
कैलादेवी डीएसपी कार्यालय के सामने पुलिस द्वारा बेरिकेडिंग कर वाहनों को बाईपास कर अमरकुंज रोड की तरफ निकाला जाता है. वाहनों को बाजार में जाने से रोकने के लिए एसपी ने डीएसपी कार्यालय के सामने बेरिकेडिंग के साथ ही पुलिसकर्मी स्थाई तैनात करने के निर्देश दिए, जिससे वाहनों को बड़ी धर्मशाला और बाजार क्षेत्र में पहुंचने से रोका जा सके. बेरिकेडिंग पर पुलिसकर्मियों के मौजूद नहीं होने की स्थिति में वाहन सीधे बाजार में चले जाते हैं, जिसके चलते बार-बार जाम की नौबत आती है. रविवार को भी दिन में कई बार जाम के हालात बन गए. 

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी 

ये भी पढ़ें- Dungarpur News: पेड़ से लटका मिला 14 साल की मासूम का शव, भाई ने मौत पर जताया संदेह

Trending news