'दारू' के लिए हैवान बना पिता, लाठी मारकर फोड़ दिया बेटे का सिर, तुरंत मौत

थाना प्रभारी ने बताया कि राकेश के सिर में घातक चोटें लगी हुई थी. प्रारंभिक जानकारी मिली है कि राकेश का पिता हीरालाल नशा करने का आदी है. 

'दारू' के लिए हैवान बना पिता, लाठी मारकर फोड़ दिया बेटे का सिर, तुरंत मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sri Ganganagar: रायसिंहनगर निकटवर्तीगांव 68 आरबी में एक व्यक्ति ने लाठी से पीट-पीट कर अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जिला सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया. 

यह भी पढ़ें- ननद के बेटे ने नहाते समय बनाया युवती का Video, फिर धमकी देकर कई बार किया Rape

 

श्रीगंगानगर जिला अस्पताल में पहुंचे थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह (Pushpendra Singh) ने बताया कि मृतक 28 वर्षीय राकेश निवासी 68 आरबी था. राकेश सुबह अपने ही घर में लहुलूहान हालत में मिला था. परिजनों ने राकेश को रायसिंहनगर सरकारी अस्पताल (Raisinghnagar Government Hospital) में पहुंचाया. उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- भारत में सामने आए Covid-19 के नए 41,649 Cases, 593 मरीजों की गई जान

 

थाना प्रभारी ने बताया कि राकेश के सिर में घातक चोटें लगी हुई थी. प्रारंभिक जानकारी मिली है कि राकेश का पिता हीरालाल नशा करने का आदी है. शनिवार रात हीरालाल ने अपने बेटे से नशा लाने के लिए रुपये मांगे थे. राकेश ने रुपये देने से इंकार कर दिया. इस पर पिता हीरालाल ने सिर में लाठी दे मारी. 

मारने के बाद हो गया फरार
हीरालाल ओपने बेटे को मरणास्त्र कर फरार हो गया. राकेश के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. राकेश अविवाहित था जो कि दर्जी का कार्य करता था. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. मृतक की माता की ओर से पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

Reporter- Kuldeep Goyal