Khajuwala : 50 घंटे बाद मिला बच्ची का शव, STRF के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216844

Khajuwala : 50 घंटे बाद मिला बच्ची का शव, STRF के छूटे पसीने

इन दिनों इंदिरा गांधी नहर परियोजना काल का ग्रास बनती जा रही है. करीब 5 दिन पहले भी एक युवक की इसी नहर में गिरने से मौत हो गई थी. जिसके बाद ये लगातार दूसरी घटना सामने आई है. ऐसे में लगातार इस प्रकार की हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस और आमजन भी चिंतित है.

Khajuwala : 50 घंटे बाद मिला बच्ची का शव, STRF के छूटे पसीने

Khajuwala : राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला में इंदिरा गांधी नहर परियोजना में गिरी 13 वर्षीय मासूम बालिका का एसटीआरएफ की टीम ने लगातार सर्च ऑपरेशन चलाकर RD 573 के पास से शव बरामद किया. हादसे के करीब 50 घंटे बाद नहर से बालिका का शव बरामद किया गया. नहर से शव निकालकर छतरगढ़ पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

पुलिस से मिली मुताबिक  13 साल की गायत्री अपने ननिहाल आई हुई थी और नहर के किनारे बच्चों के साथ खेलते खेलते नहर में गिर गई थी. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई. लेकिन सफलता नहीं मिली तो  SDRF की टीम की मदद से लगातार नहर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. ऐसे में सर्च ऑपरेशन के दौरान इंदिरा गांधी नहर परियोजना की RD 573 के पास शव बरामद किया गया.

गौरतलब है कि इन दिनों इंदिरा गांधी नहर परियोजना काल का ग्रास बनती जा रही है. करीब 5 दिन पहले भी एक युवक की इसी नहर में गिरने से मौत हो गई थी. जिसके बाद ये लगातार दूसरी घटना सामने आई है. ऐसे में लगातार इस प्रकार की हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस और आमजन भी चिंतित है.

रिपोर्टर- त्रिभुवन रंगा

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news