Bikaner: वसुंधरा राजे के प्रस्तावित दौरे को लेकर बैठक, पूर्व मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा
Advertisement

Bikaner: वसुंधरा राजे के प्रस्तावित दौरे को लेकर बैठक, पूर्व मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

बीकानेर के कोलायत में 9 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रस्तावित संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी कोलायत दौरे पर.

बैठक लेते  पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी

Bikaner: बीकानेर के कोलायत में 9 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रस्तावित संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी कोलायत दौरे पर रहे. इस दौरान भाटी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी कार्यक्रम में पहुंचने का आह्वान किया. पूर्व केबिनेट मंत्री देवीसिंह भाटी आज कोलायत दौरे पर रहे, इस दौरान उन्होंने राजपूत धर्मशाला में कार्यकर्ताओं से संवाद किया. भाटी ने कहा कि 9 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बीकानेर आ रही है, जहां पर वे कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगी.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

कोलायत क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता उस दिन बीकानेर आकर इस संवाद में शामिल हो. भाटी ने कहा कि कोलायत के लोगों का हमेशा से स्नेह मिलता रहा है और लोगों ने जब भी बुलाया, तो हर मुद्दे पर मैं उनके साथ आकर खड़ा रहा हूं. मुझे आप लोगों से ही ताकत मिलती है. भाटी ने कहा कि बिजली, पानी, गोचर सहित अन्य समस्याओं को लेकर बड़े आंदोलन किए हैं और आप सब की ताकत से हम उन सभी मांगों को सरकार से मनवाने की कोशिश कर रहें हैं. 9 अक्टूबर को राजे के होने वाले कार्यक्रम को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी हैं, इस दौरान भाटी के बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहें.

Reporter - Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Trending news