Bikaner News: बीकानेर में दिल दहला देने वाली घटना, बिजली पोल में करंट आने से 2 गायों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410336

Bikaner News: बीकानेर में दिल दहला देने वाली घटना, बिजली पोल में करंट आने से 2 गायों की हुई मौत

Bikaner News: बीकानेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक बिजली पोल में अचानक करंट आ जाने से दो गायों की मौत हो गई है. 

Bikaner News

Bikaner News: बीकानेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक बिजली पोल में अचानक करंट आ जाने से दो गायों की मौत हो गई है. इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने जमकर नारेबाजी की है. पूरा मामला बीकानेर के उपनगर सुजानदेसर में मीराबाई मंदिर, सरकारी स्कूल के पीछे की है. 

एकाएक बिजली पोल में आया करंट 
रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां दो गायें बांधी गई थीं. तब तक विद्युत पोल में एकाएक करंट आ गया. लिहाजा करंट लगने से मौके पर ही दो गायों की मौत हो गई. गोवंश के मारे जाने के विरोध में वार्ड नंबर 3 के स्थानीयों ने विद्युत विभाग की ओर से बरती जा रही असावधानियों को जमकर नारेबाजी की. इस दौरान लोगों ने पीएचईडी के अधिकारियों के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला. 

स्थानीय लोगों ने की मुआवजे की मांग 
गायों के मारे जाने की और स्थानीय लोगों द्वारा प्रदर्शन की सूचना मिलते ही गंगाशहर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और हालात का जायजा लिया. वहीं, बिजली विभाग के कर्मचारी जलदाय विभाग की गलती और जलदाय विभाग विद्युत विभाग की गलती बताकर दोनों ही विभाग अपनी जिम्मेदारियां से मुंह मोड़ते हुए नज़र आए. विरोध प्रदर्शन कर रहे मोहल्ले वासियों ने गौ माता की समाधि और मुआवजा दिलवाले की मांग की.

ये भी पढ़ेंः मऊ में 4 गोवंशों की मौत से आक्रोश में स्थानीय लोग, बस चालक को किया पुलिस के हवाले

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news