पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर के बाहर दफनाया, 25 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1199988

पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर के बाहर दफनाया, 25 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

Murder Case: पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर शव को घर के पास बने बाड़े मे दफना दिया. पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी मे रखवा मामले की जांच में जुट गई.

पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर के बाहर दफनाया

Lunakaranasar: लूणकरणसर के कालू थाना क्षेत्र में रिश्ते तार-तार होने का मामला सामने आया है. पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर शव को घर के पास बने बाड़े मे दफना दिया. पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी मे रखवा मामले की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal: कन्या और धनु को होगा जरूरत से ज्यादा फायदा, मिथुन और मेष हो सकते हैं कूटनीति का शिकार

तहसील के कपुरीसर गांव में युवक की हत्या कर शव दफनाने का मामला सामने आया है. कपुरीसर निवासी द्वारकाप्रसाद पुत्र चोरुलाल जाट के घर के पास बाड़े में चोरुलाल का शव गाड़ा हुआ मिला. सूचना के बाद सीओ लूनकरणसर, एसडीएम लूनकरणसर और थानाधिकारी कालू मौके पर पहुंचे. मृतक की पत्नी की निशानदेही पर शव को तीन घण्टे की खुदाई के बाद निकाला गया.

कालू थानाधिकारी रजीराम ने बताया कि उनको इतला मिली कि कपुरीसर गांव में एक युवक की हत्या कर शव को बाड़े में गाड़ दिया. पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के पिता चोरुलाल ने बताया कि उसकी पुत्रवधू मनोज देवी ने उसके बेटे और अपने पति द्वारकाप्रसाद की 25 दिन पहले हत्या की है और शव को जमीन में गाड़ दिया. पुलिस ने जेसीबी ओर ग्रामीणों की मदद से तीन घण्टे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलावा और मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया. नहीं ही पुलिस ने पत्नी द्वारा पति की हत्या करने की पुष्टि की.

REPORTER- TRIBHUWAN RANGA

Trending news