Aaj Ka Rashifal: कन्या और धनु को होगा जरूरत से ज्यादा फायदा, मिथुन और मेष हो सकते हैं कूटनीति का शिकार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कन्या और धनु को होगा जरूरत से ज्यादा फायदा, मिथुन और मेष हो सकते हैं कूटनीति का शिकार

Aaj ka 29 May 2022: आज के दिन कन्या और धनु को होगा जरूरत से ज्यादा फायदा तो वहीं मिथुन और मेष कूटनीति का शिकार हो सकते हैं.

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन कन्या और धनु को होगा जरूरत से ज्यादा फायदा तो वहीं मिथुन और मेष कूटनीति का शिकार हो सकते हैं. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन.

यह भी पढ़ें-Gold-Silver Price: सोने-चांदी की कीमत स्थिर, जानिए लेटेस्ट रेट

मेष राशि 
आप नियमों का पालन करने के लिए बाध्य है. इसके कारण परियोजनाओं में देरी हो सकती है. आपके कुछ वरिष्ठ खुले तौर पर अनैतिक हो सकते हैं और आपकी संभावनाओं को अवरुद्ध करने का प्रयास कर सकते हैं. प्रत्यक्ष टकराव के बजाय, आप कूटनीति और चतुराई का प्रयोग करें.

वृषभ राशि 
आज ऑफिस में कुछ खास बदलाव होने के योग बन रहे हैं. इसका असर आपकी दिनचर्या पर भी पड़ सकता है. हालांकि आप जो भी काम करेंगे, उससे आपको कुछ-कुछ फायदा जरूर मिलेगा. कारोबार में आपको आगे बढ़ने के मौके भी मिलेंगे. दोस्तों के साथ घूमने-फिरने के लिए दिन अच्छा है.

मिथुन राशि
आज आर्थिक सन्दर्भ में आज आप कुछ निराशा का अनुभव कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपके लिए मुसीबतें खड़ी कर सकते हैं. आपकी आय कम हो सकती है और आपके निवेश ठहराव के चरण में जा सकते हैं.

कर्क राशि 
आज आप अपने व्यवहार को निखारने की कोशिश करेंगे. भावनात्मक तौर पर कुछ खालीपन महसूस हो सकता है. आज कुछ मामलों में आप जिद्दी भी हो सकते हैं. इससे आपको ही नुकसान हो सकता है. आज आपको धन की कमी महसूस हो सकती है.

सिंह राशि
यद्यपि आपकी माँ की स्वास्थ्य-स्थिति आपको चिंतित बनाए रखेगी. बच्चों का स्वास्थ्य भी चिंताजनक हो सकता है, किन्तु भौतिक एवं आर्थिक समृद्धि के लिए आज का दिन लाभदायक है. आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा. आपके कुछ शत्रु मित्र के रूप में भेष बदलकर आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं.

कन्या राशि 
आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा. आपके कुछ जरूरी काम पूरे होंगे. आपका कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जायेगा.आपको कामकाज से संबंधित अच्छे आईडिया मिलेंगे. घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी.

तुला राशि 
आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप नाम और शोहरत हासिल करेंगे. आपके विरोधी निष्क्रिय रहेंगे और आपको महत्पूर्ण अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि 
आज आप अपने खर्चे पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे. केमिकल इंजीनियर्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है.आपको लोगों का सपोर्ट मिलेगा.आने वाले समय में आपकी महत्वकांक्षाएं और बढ़ने की संभावना है.

धनु राशि
व्यावसायिक संदर्भ में आज लाभकारी विकास संभव है, जो भविष्य में आपको अच्छे परिणाम देगा. आप में से कुछ को अपनी पसंद की जगह पर स्थानांतरित किया जा सकता है. छात्र अपना ध्यान उचित प्रयासों में लगाएं.

मकर राशि 
आज आप ज्यादा समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. आपके लिए कोई फैसला करना कठिन हो सकता है.साथ ही आपका पैसा कहीं रुक भी सकता है |

कुंभ राशि 
व्यावसायिक जीवन में सफलता आपके लिए पहले से अधिक सहजता के साथ आएगी. छात्र किसी दिलचस्प परियोजना में शामिल हो सकते हैं. व्यापार में तेजी आएगी और नए रास्ते खुलेंगे.

मीन राशि
आज आप ऑफिस में बेहतर काम करने की कोशिश करेंगे. मेहनत से आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी. आज आपको किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है.आप बच्चों के साथ उनके किसी दोस्त के घर जा सकते हैं.

Trending news