close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: प्रकाश जावड़ेकर बोले - अब बदल गया है देश का जबाव देने का तरीका

जावड़ेकर ने कहा कि देश में यह चुनाव मजबूत सरकार के निर्माण के लिए लड़ा जाएगा. 

राजस्थान: प्रकाश जावड़ेकर बोले - अब बदल गया है देश का जबाव देने का तरीका
जावड़ेकर ने आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा.

जयपुर: आगामी लोकसभा चुनाव बीजेपी चार मुख्य मुद्दों पर लड़ेगी. भ्रष्टाचार मुक्त भारत, गंदगी मुक्त भारत,आतंकवाद मुक्त भारत और गरीबी मुक्त भारत के इन बिंदुओं को बीजेपी ने अपने चुनावी कैंपेन में प्रमुखता से जगह दी है. प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पार्टी नेताओं से इसके लिए आह्वान किया.

इस दौरान जावड़ेकर ने कहा कि देश में यह चुनाव मजबूत सरकार के निर्माण के लिए लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन के नाम पर देश को मजबूर सरकार देना चाहती है. जावड़ेकर ने कहा मायावती मजबूर सरकार को लेकर अपनी मंशा जता चुकी हैं लेकिन बीजेपी और साथी दल देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए एकजुट हैं.  

बैठक के दौरान जावड़ेकर ने आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. जावड़ेकर ने कहा कि जब मुंबई में आतंकवादी हमला हुआ था तब सेना इसका जवाब पाकिस्तान में घुसकर देना चाहती थी, लेकिन तब तत्कालीन यूपीए सरकार के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सेना को इसकी इजाजत नहीं दी. उन्होंने कहा कि अब हालात बदल गए हैं और जब देश पर हमला होता है तो मोदी सरकार सेना के साथ खड़े होकर इसका पुरजोर जवाब देने के पक्ष में रहती है.  

बैठक को संबोधित करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी दौरे बनेंगे. इसलिए चुनाव के कैंपेन में पार्टी का हर कार्यकर्ता जी जान से जुट जाएं और आमजन में इन बिंदुओं को बताते हुए मतदाताओं को बीजेपी से जोड़े. बैठक में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कोर कमेटी के तमाम सदस्य शामिल हुए.