पाली: प्रेमी ने किया प्रेमिका के पिता का कत्ल, भाई और मां गंभीर घायल

पाली के राजसदेसूरी उपखण्ड के उंडरथल गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता, भाई और मां पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

पाली: प्रेमी ने किया प्रेमिका के पिता का कत्ल, भाई और मां गंभीर घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

पाली: जिले के राजसदेसूरी उपखण्ड के उंडरथल गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता, भाई और मां पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में लड़की के पिता की मौके पर ही मौत हो गयी, भाई और मां को गंभीर छोटे आई हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के पेसिफिक अस्पताल में रेफर किया गया है.

मामले की जानकारी मिलने पर सादड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया है. इस हमले में आरोपी खुद भी घायल हो गया, जिसका इलाज पुलिस कस्टडी में पाली बांगड अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक उंडरथल निवासी आरोपी धन्नाराम सीरवी नवंबर माह में आगडराम की बेटी को अपने साथ लेकर भाग गया था. इस मामले में लड़की के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था. पुलिस तब से ही आरोपी की तलाश कर रही थी. जब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया और पीड़िता को उसके चंगुल से आजाद करवाया गया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

पीड़िता के अनुसार आरोपी धन्नाराम ने उसका अपहरण किया और बंधक बनाकर रखा. साथ ही पीड़िता ने आरोपी पर बलात्कार का भी आरोप लगाया. इतने गंभीर आरोप लगने से आरोपी नाराज था. मौके की तलाश देखकर रविवार रात को आरोपी तलवार लेकर घर में घुसा और प्रेमिका के पिता पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बिच बचाव में उतरे भाई के हाथ काट गए और मां के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.