close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में किया दुल्हन को किडनैप

जानकारी के अनुसार सीकर के धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव में मोरडूंगा से मंगलवार को बारात आई थी

राजस्थान में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में किया दुल्हन को किडनैप
बदमाशों ने हथियार दिखाकर दुल्हन को अगवा किय और अपने साथ ले गए

सीकर/ओंकार शर्मा: राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को एक दुल्हन की फिल्मी स्टाईल किडनैपिंग का मामला आया. शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते से ही अगवा कर लिया गया. बदमाशों ने पहले दुल्हन की गाड़ी को रोका जिसके बाद गाड़ी पर लाठी, डंडे और सरिए से हमला बोल दिया, उसके बाद गाड़ी से दुल्हन को अगवा कर अपने साथ ले भागे. 
इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआएना कर कई जगह नाकाबंदी कर जांच की. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीकर के धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव में मोरडूंगा से मंगलवार को बारात आई थी, बुधवार को सुबह बारात विदाई लेकर जैसे ही रवाना हुई वैसे ही गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड पर बदमाशो ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी को दुल्हन के गाड़ी के आगे और पीछे लगाकर दुल्हन की गाड़ी पर लाठी और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

इसके बाद गाड़ी में सवार दूल्हा-दुल्हन सहम गए. उसके बाद बदमाशों ने हथियार दिखाकर दुल्हन को अगवा किय और अपने साथ ले गए. जिसके बाद परिजनो ने पुलिस को सूचना दी पुलिस नाकाबंदी किया. वहीं परिजनो ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

जानकारी के अनुसार नगवा गांव निवासी एक व्यक्ति की दो पुत्रियों की शादी हुई थी, दोनों बेटियां के शादी बाद ससुराल जा रही थी. बदमाश छोटी बहन को उठा कर ले गए. वहीं परिजन गांव के कुछ युवकों पर शक जता रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है.