Bundi News: सड़क हादसे में एकसाथ खत्म हुई पति-पत्नी की सांसें, टक्कर मारकर पेड़ पर लटक गई कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1715544

Bundi News: सड़क हादसे में एकसाथ खत्म हुई पति-पत्नी की सांसें, टक्कर मारकर पेड़ पर लटक गई कार

Bundi Road Accident News: राजस्थान में बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र हाईवे 52 पर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत होने का मामला सामने आया है. बाइक सवार दंपत्ति कोटा से बूंदी की ओर आ रहे थे.

Bundi News: सड़क हादसे में एकसाथ खत्म हुई पति-पत्नी की सांसें, टक्कर मारकर पेड़ पर लटक गई कार

Bundi News: बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र हाईवे 52 पर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत होने का मामला सामने आया है. बाइक सवार दंपत्ति कोटा से बूंदी की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बूंदी से कोटा की ओर जा रही एक कार तेज गति में डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी साइड पर आकर पलट गई और पेड़ में जाकर लटक गई.

इस दौरान बीच में चपेट में आए बाइक सवार दंपति भी काफी ऊंचाई तक उछलते हुए जमीन पर गिरे. हादसे में दोनों की ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची तालेड़ा थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और कार सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढे़ं- दिल्ली मेट्रो का एक और Video हुआ वायरल, इस बार ऐसी हरकतें करता मिला बंदर

 

तालेड़ा थाने के एसआई कमलेश ने बताया कि कार सवार लोग भी घायल हुए हैं लेकिन जिस प्रकार से कोटा की ओर से आ रहे बाइक चालक के सिर पर हेलमेट लगा हुआ था और अपनी साइड पर जा रहे थे, ऐसे में कार द्वारा टक्कर मारना एक अनहोनी हुई है, जिसमें बूंदी खटकड़ क्षेत्र झरबाल  पूरा निवासी रामनरेश और उसकी पत्नी की मौत हुई है. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजनों को सौंप दिया है.

क्या कहना है प्रत्यक्षदर्शियों का
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बूंदी से कोटा की ओर जा रही थी. ऐसे में डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी तरफ पलटती हुई एक पेड़ में जा फंसी देखने वालों का तांता लग गया और हर कोई इस बात को कह रहा था कि कार सवार की स्पीड तेज थी. अचानक डिवाइडर को तोड़ते हुए पलटकर पेड़ में कैसे पहुंचे हालांकि कार सवार सभी लोगों के चोट आई है. सभी को तालेड़ा अस्पताल और बूंदी में भर्ती कराया गया है.

Trending news