Bundi news: अधीक्षण अभियंता ने फोन पर तालेड़ा के सहायक अभियंता को लगाई फटकार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1697849

Bundi news: अधीक्षण अभियंता ने फोन पर तालेड़ा के सहायक अभियंता को लगाई फटकार, जानिए पूरा मामला

Bundi news: बून्दी जिले के तालेड़ा में अघोषित बिजली कटौती को लेकर बूंदी में अधीक्षण अभियंता का किया घेराव, 3 दिन में हालात में सुधार नहीं हुआ तो किया जाएगा बड़ा प्रदर्शन, अधीक्षण अभियंता को दी चेतावनी.

Bundi news: अधीक्षण अभियंता ने फोन पर तालेड़ा के सहायक अभियंता को लगाई फटकार, जानिए पूरा मामला

Bundi news: तालेड़ा में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती और बिजली विभाग के अभियंताओं का रात्रि में मुख्यालय पर ठहराव नहीं होने पर भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन एवं भाजपा नेता सुरेश चौधरी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूंदी में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता जेपी बेरवा का घेराव कर विरोध जताया और समस्याओं के समाधान के लिए ज्ञापन दिया. भाजपा प्रवक्ता जैन ने बताया कि तालेड़ा में पिछले 8 दिन से लगातार अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. रात्रि के समय अघोषित बिजली कटौती होने से आमजन काफी परेशान हैं, और लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

ऐसे में यदि हालातो में सुधार नहीं हुए तो बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा . इस दौरान जैन ने अधीक्षण अभियंता को तालेड़ा के सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता के मुख्यालय पर ठहराव नहीं होने की भी बात बताई, इस पर अधीक्षण अभियंता ने मौके से ही सहायक अभियंता तालेड़ा को फोन कर मुख्यालय पर ठहराव के निर्देश दिए . इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता मनोज गुर्जर ,शुभम पंचोली ,दीपक राठौड़ ,सनी यादव सहित अन्य कार्यकर्ता साथ भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन के विरोध के बाद अधीक्षण अभियंता जेपी बेरवा ने मौके से ही फोन कर सहायक अभियंता शैलेंद्र गुप्ता को फटकार लगाई,

यह भी पढ़ें- बियर के साथ गलती से भी न खाएं ये 4 चीजें, पथरी के साथ कैंसर का भी होता है खतरा!

वहीं व्यवस्था में सुधार के निर्देश देकर रात्रि में मुख्यालय पर ठहराव के निर्देश दिए .भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन और कार्यकर्ताओं ने अधीक्षण अभियंता को चेताते हुए कहा कि यदि आगामी 3 दिन में व्यवस्थाओं में सुधार नहीं किया गया और बिजली विभाग के अधिकारियों ने तालेड़ा में रात्रि मुख्यालय पर ठहराव नहीं किया गया तो बूंदी में अधीक्षण अभियंता कार्यालय का जंगी प्रदर्शन किया जाएगा.

Trending news