करौली में मिली लाश तो पुलिस कैसे करेगी शिनाख्त, आईजी ने दिया डेमो
Advertisement

करौली में मिली लाश तो पुलिस कैसे करेगी शिनाख्त, आईजी ने दिया डेमो

आरएसी के आईजी विकास कुमार करौली के दो दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान आईजी ने करौली जिला पुलिस लाइन का निरीक्षण किया. पुलिस लाइन पहुंचने पर जवानों ने आईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

करौली में मिली लाश तो पुलिस कैसे करेगी शिनाख्त, आईजी ने दिया डेमो

Karauli News : आरएसी के आईजी विकास कुमार करौली के दो दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान आईजी ने करौली जिला पुलिस लाइन का निरीक्षण किया. पुलिस लाइन पहुंचने पर जवानों ने आईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. आईजी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं और समस्याओं की जानकारी ली.

इस दौरान पुलिस जवानों ने आईजी के सामने नाकाबंदी और अज्ञात शव की शिनाख्त करने का डेमो दिया. आईजी ने पुलिस जवानों को तकनीकी सुधार करने और अनुसंधान में नई तकनीक का समावेश करने के निर्देश दिए.

आईजी ने एसपी कार्यालय में जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर अपराध और कानून व्यवस्था की समीक्षा की. उन्होंने अपराधियों पर लगाम कसने और फरियादियों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए.

इस दौरान एसपी नारायण टोगस, एएसपी सुरेश जैफ, जिले के सभी डीएसपी और थाना अधिकारी मौजूद रहे. आईजी ने पुलिस लाइन के निरीक्षण के दौरान विभिन्न विभाग और कार्यालयों का निरीक्षण कर उपलब्ध संसाधन की जानकारी ली. निरीक्षण के बाद आईजी ने पुलिस लाइन में संपर्क सभा को संबोधित किया. संपर्क सभा को संबोधित करते हुए आईजी ने पुलिस जवानों से समन्वय और सद्भाव के साथ काम करने तथा समय-समय पर नई तकनीकों को सीख कर कामकाज में समावेश करने की अपील की. आईजी ने पुलिस जवानों से उनकी समस्याओं की जानकारी ली. आईजी ने संपर्क सभा में पुलिस जवानों से कानून के दायरे में रहकर काम करने और पीड़ित को न्याय दिलाने की भी अपील की.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news