Bundi: बूंदी में ऑपरेशन वज्र प्रकार का एक हजार से अधिक बदमाश बनें निशाना, एसपी जय यादव ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695847

Bundi: बूंदी में ऑपरेशन वज्र प्रकार का एक हजार से अधिक बदमाश बनें निशाना, एसपी जय यादव ने दी जानकारी

Bundi: बंदी जिला पुलिस ने वज्र प्रहार ऑपरेशन के तहत अब तक तीन अभियान में 1000 से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार किया है, बीती रात ऑपरेशन व्रज के तहत 200 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है. 

 

Bundi: बूंदी में ऑपरेशन वज्र प्रकार का एक हजार से अधिक बदमाश बनें निशाना, एसपी जय यादव ने दी जानकारी

Bundi: बूंदी में ऑपरेशन वज्र प्रकार का एक हजार से अधिक बदमाश बनें निशाना.लगातार चल रहे ऑपरेशन  से बदमाश अपराधिक गतिविधियों से दूर भाग रहे हैं. जिससे पिछले  सालों के आंकड़ों में लगातार कमी देखने को मिल रही है,आज एसपी जय यादव ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर कोतवाली में गिरफ्तार किए.बदमाशों की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी.

1000 बदमाशों की गिरफ्तारी
बूंदी जिला एसपी जय यादव ने आज पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि जिले में लगातार अपराधिक गतिविधियों में कमी आ रही है, पिछले सालों के आंकड़ों को देखे हैं तो इस साल आंकड़े काफी बेहतर सामने आ रहे हैं.

जिसस जिले में कानून व्यवस्था बनी हुई है, एसपी ने कहा कि लगातार ऑपरेशन  के तहत कार्रवाई की जा रही है. जिससे अब तक तीन ऑपरेशन चलाए गए. 1000 बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है.

 200 अपराधी बदमाश पकड़े गए हैं
वहीं, बीती रात से जारी ऑपरेशन के तहत 200 अपराधी बदमाश पकड़े गए हैं. जिनके बारे में कोतवाली पहुंच पत्रकार वार्ता की गई. जिले में कानून व्यवस्था बरकरार रहे इसके लिए पूरे प्रदेश में बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं.

वहीं, बूंदी जिले में भी अब तक तीसरे ऑपरेशन में 1000 से अधिक बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है, हालांकि लगातार बदमाश अपनी गतिविधियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जिससे जिले में अभी भी  बदमाशो की पहचान की आवश्यकता के प्रयास बाकी है.

 ऊट के मुंह में जीरा 
बूंदी शहर में हाल ही में कुछ वारदातों को देख ऐसा लगता है कि जमीनी विवाद के चलते अपराधिक गतिविधियां बढ़ी है, इसे रोकने के लिए हालांकि पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए हैं लेकिन अभी भी ऊट के मुंह में जीरा साबित हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mother's Day Special: भीलवाड़ा की रक्षा जैन ने अबतक 109 लीटर ब्रेस्ट मिल्क किया दान , एक घटना ने हिलाकर रख दिया था, पढ़ें पूरी खबर

 

Trending news