लोक परिवहन की बस ट्रेलर से टकराई, आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232576

लोक परिवहन की बस ट्रेलर से टकराई, आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

लोक परिवहन की जल्दबाजी से हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार लोक परिवहन बस के चालक की गलती की वजह से हादसा होने की बात सामने आ रही है. 

लोक परिवहन की बस ट्रेलर से टकराई, आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

Bundi: कोटा-जयपुर नेशनल हाईवे 52 पर क्षेत्र के देवाखेड़ा के पास आज सुबह लोक परिवहन व ट्रेलर में टक्कर हो गई. जिसमें लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची हिण्डोली पुलिस ने बताया कि ट्रेलर जयपुर से कोटा जा रहा था. तभी पीछे से आ रही लोक परिवहन की बस ने ट्रेलर को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद यात्रियों में भगदड़ चीख पुकार शुरू हो गई.

आस पास के ग्रामीणों ने यात्रियों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस को सूचना दी. हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा यात्रियों को चोटें आई हैं. एम्बुलेंस की मदद से घायलों को नजदीकी देवली अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

लोक परिवहन की जल्दबाजी से हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार लोक परिवहन बस के चालक की गलती की वजह से हादसा होने की बात सामने आ रही है. ट्रेलर के पीछे लोक परिवहन ने टक्कर दी. वजह आगे निकलने की जल्दबाजी में ब्रेक नहीं लगा और ट्रेलर को बस ने पीछे से ठोक दिया. पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है फिलहाल बस चालक मौके से फरार होने पर उसकी तलाश की जा रही है.

हादसे के बाद सभी यात्रियों में हड़कम्प मच गया अफरा तफरी के बीच ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला. उसके बाद गम्भीर घायलों को एम्बुलेंस से देवली रवाना किया गया. बाद में अन्य बस से यात्रियों को भी भेजा गया. पुलिस ने बताया कि परिचालक सियाराम सहित पांच लोगों को काफी चोटें आई हैं घायलों में शिवराम,पूंजी बाई, प्यारी व हंसराज शामिल हैं.

Reporter-Sandeep Vyas

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news