चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, 3 लाख के आभूषण और नकदी लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260762

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, 3 लाख के आभूषण और नकदी लेकर हुए फरार

 जिले के केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के देईखेड़ा थाना क्षेत्र के घाट का बराना में एक सूने मकान में ताले तोड़कर करीब तीन लाख रुपए के आभूषण,  20 हजार नकदी और किराना की दुकान के सामान चुरा ले गए.

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, 3 लाख के आभूषण और नकदी लेकर हुए फरार

बुंदी: जिले के केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के देईखेड़ा थाना क्षेत्र के घाट का बराना में एक सूने मकान में ताले तोड़कर करीब तीन लाख रुपए के आभूषण,  20 हजार नकदी और किराना की दुकान के सामान चुरा ले गए. मामले की जानकारी परिजनों को मिली तो मनोज कुमार जैन ने मकान पर पहुंच कर देखा और घटना की रिपोर्ट पुलिस को दी.

पुलिस ने मौका देख अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मनोज कुमार जैन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका परिवार कापरेन स्थित शिवनगर में निवास करता हैं. शनिवार सुबह पड़ोसियों ने मकान के गेट का ताला टूटा होने की सूचना दी थी. सूचना मिलते ही मनोज तुरन्त मकान पर पहुँचा तो मुख्य गेट सहित अन्य कमरों के ताले टूटे हुए थे. अंदर जाकर देखा तो माताजी के पुराने आभूषण करीब दो किलो चांदी के जेवर व ढाई तोला सोने के जेवर और करीब 20 हजार रुपए नकद व किराने के सामान अज्ञात चोर चुरा ले गए.

दो महीने से बंद था मकान

यह भी बताया कि प्रार्थी के भाई रूपचंद जैन की गत 5 मई को मौत हो गई थी तब ही से मकान में कोई नहीं रह रहा था और बीती देर रात को चोरों ने घटना को अंजाम दे डाला. देईखेड़ा थाने के एस आई कैलाश सिंह ने बताया कि मामले की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने मौका स्थिति देखी और अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर चोरों की तलाश व अनुसंधान शुरू कर दिया हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Sandeep Vyas

Trending news