close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की वेबसाइट से हुई छेड़छाड़, लिखा 'पाकिस्तान जिंदाबाद'

 हैकरों ने gajendrasinghsekhawat.com पर सोमवार को 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिख डाला. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की वेबसाइट से हुई छेड़छाड़, लिखा 'पाकिस्तान जिंदाबाद'
केंद्रीय कृषि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की पुरानी वेबसाइट हो गई हैक. (फाइल फोटो)

मनोहर विश्नोई, नई दिल्ली: केंद्रीय कृषि मंत्री और राजस्थान बीजेपी के दिग्गज नेता गजेंद्र सिंह शेखावत की वेबसाइट gajendrasinghsekhawat.com को हैकरों ने छेड़खानी कर सोमवार को 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिख डाला. शेखावत की साइट हैक करने के बाद हैकरों ने साइट के उपर धमकी भरे संदेश भी लिखा है.

आपको बता दें कि, शेखावत की वेबसाइट पर सोमवार को 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा हुआ दिख रहा था. लेकिन कुछ देर बाद उनकी वेबसाइट को सही कर लिया गया. इस संबंध में केंद्रीय कृषि राज्य और किसान कल्याण मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया 'ये पुरानी वेबसाइट थी, जिसका उपयोग उन्होंने काफी पहले बंद कर दिया है.'

वेबसाइट को हैक करने के बाद हैकरों ने लिखा है कि 'तेरी औकात नहीं है पाकिस्तान पर हमला करने की. तुम फैंटम, उरी जैसे एक दो और फिल्में बनवाओ.' उसके बाद हैकर ने 'कैच इफ यू कैन' लिखते हुए अपनी मेल आईडी भी लिखी है.

इससे पहले भी भारत के रक्षा प्रतिष्ठान के अलावा भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट हैकरों के निशाने पर रही है. 2018 में बीजेपी के गोवा में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान भारतीय जनता पार्टी गोवा की वेबसाइट को भी हैक कर लिया गया था.