इस शख्स को नहीं बर्दाश्त हुआ था मोतीलाल नेहरू का अपमान, की थी रोहतगी के खिलाफ FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को शायद अंदाज़ा भी नहीं होगा कि गांधी और नेहरु परिवार पर की गई टिप्पणी उन्हें इतनी भारी पड़ेगी कि उन्हें थाने कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंसाकर गिरफ़्तारी की दहलीज़ तक ला खड़ा करेगी. 

इस शख्स को नहीं बर्दाश्त हुआ था मोतीलाल नेहरू का अपमान, की थी रोहतगी के खिलाफ FIR
पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था.

कोटा: देश में सोशल मीडिया के इस्तेमाल और इस पर हो रही टिप्पणियों पर बवाल के बीच बड़ी ख़बर हाड़ौती के बूंदी से है, जहां की सदर थाना पुलिस ने अहमदाबाद जाकर बालीबुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को हिरासत में लिया है. ये सब बूंदी के एक कांग्रेसी नेता की कोर्ट में दायर की याचिका के आधार पर हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को शायद अंदाज़ा भी नहीं होगा कि गांधी और नेहरु परिवार पर की गई टिप्पणी उन्हें इतनी भारी पड़ेगी कि उन्हें थाने कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंसाकर गिरफ़्तारी की दहलीज़ तक ला खड़ा करेगी. पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था, जिसमें पायल ने स्वतंत्रता सेनानी और जवाहर लाल नेहरु के पिता मोती लाल नेहरु पर टिप्पणी की थी.

कांग्रेसी नेता चरमेश शर्मा ने बूंदी न्यायालय में याचिका दर्ज करवाई
पायल ने मोतीलाल की शादी को तीन तलाक़ के मुद्दे से जोड़ते हुए आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसके बाद ये वीडियो वायरल होते हुए जमकर चर्चाओं में रहा और इससे आहत होते हुए बूंदी के कांग्रेसी नेता चरमेश शर्मा ने बूंदी न्यायालय में याचिका दर्ज करवाई.

अब जब याचिका पर मामला दर्ज हुआ तो हाई प्रोफ़ाइल मामले में पुलिस जांच में जुटी और सभी तथ्य सही पाए जाने पर मामला दर्ज किया. बूंदी सदर पुलिस अब पायल को अहमदाबाद से हिरासत में लेकर बूंदी आ रही है. बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि पायल के ख़िलाफ़ आईटी एक्ट और IPC 504-505 के तहत मामला दर्ज किया है. पायल को बूंदी पुलिस ने कई बार नोटिस जारी किए लेकिन पायल अनुसंधान के लिये नहीं आईं. अब ख़ुद बूंदी पुलिस अहमदाबाद से पायल को लेकर लौट रही हैं और सोमवार तक बूंदी पुलिस पायल को लेकर यहां पहुंचेगी.

सभी तथ्य पुलिस जांच में सही मान चुकी है और मामले ने तूल भी पकड़ लिया है, ऐसे में पायल के बूंदी पहुंचने के बाद संभवतया गिरफ़्तारी भी हो सकती है.