चित्तौड़गढ़ के 5 कराटे खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्तर कराटे प्रतियोगिता में हुआ चयन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211269

चित्तौड़गढ़ के 5 कराटे खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्तर कराटे प्रतियोगिता में हुआ चयन

स्वर्ण पदक विजेताओं का चयन आगामी 16 से 19 जून को पुणे में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कराटे प्रतोयोगिता के लिए राजस्थान टीम में चयनित हुआ है. 

 

राष्ट्रीय स्तर कराटे प्रतियोगिता में हुआ चयन

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ कराटे एसोसिएशन के 26 खिलाड़ियों ने 4 और 5 जून को जयपुर में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतियोगिता और राजस्थान टीम सिलेक्शन मे भाग लिए और 8 स्वर्ण , 5 रजत और 14 कांस्य पदक प्राप्त किये. स्वर्ण पदक विजेताओं का चयन आगामी 16 से 19 जून को पुणे में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कराटे प्रतोयोगिता के लिए राजस्थान टीम में चयनित हुआ है. 

स्वर्ण पदक विजेता तुषिका माहेश्वरी 2 स्वर्ण पदक,1 काँस्य , इरा दहिया 1 स्वर्ण , विनायक जोशी 1 स्वर्ण, 1 काँस्य , देवेश 1 स्वर्ण, वीर सोनी 1 स्वर्ण, आनंदी जैन 1 स्वर्ण , आर्यन दाद 1 रजक 1 काँस्य , हिया बिरला 1 कांस्य ,अक्षिता शर्मा 1 काँस्य रोमित मेहता और सौम्या दाद ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया लेकिन पदक से चुके. टीम के चित्तौड़गढ़ पहुंचने पर अभिभावकों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें : एमएस बिट्टा का बड़ा बयान, कश्मीर में सुरक्षा बढ़ाने की आवश्यकता, पंडित वहां जाने से बचे

कराटे एसोसिएशन के चेयरमैन और पूर्व सभापति नगर परिषद चित्तौड़गढ़ शुशील शर्मा ने टीम और विजेता खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया और राष्ट्रीय स्तर पर चित्तौड़गढ़ का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें शुभकामनाएं दी. खिलाड़ियों के स्वागत कार्यक्रम में अलख स्टडीज स्कूल के डायरेक्टर जयेश भटनागर और जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष राखी राव, राकेश चोपड़ा, परीक्षित मोड़, नारायण शर्मा और अभिभावकगण मौजूद रहें. यह जानकारी कराटे कोच गरिमा वर्धनी और मोहित वैष्णव ने दी. 

Reporter : Deepak Vyas

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news