Chittorgarh News: निम्बाहेड़ा से आर्म्स एक्ट में आरोपी गिरफ्तार, दो पिस्टल और 13 कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1994543

Chittorgarh News: निम्बाहेड़ा से आर्म्स एक्ट में आरोपी गिरफ्तार, दो पिस्टल और 13 कारतूस बरामद

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा से आर्म्स एक्ट में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो पिस्टल और 13 कारतूस बरामद की गई है.

 

Chittorgarh News:  निम्बाहेड़ा से आर्म्स एक्ट में आरोपी गिरफ्तार, दो पिस्टल और 13 कारतूस बरामद

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने जलिया चेक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान मिली सुचना पर नीमच मार्ग पर कल्याणपुरा पुलिया के नीचे अवैध हथियार बेचने की फिराक में खड़े एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने दो अवैध पिस्टल, 13 जिंदा कारतूस के साथ एक खाली मैग्जीन जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है.

कारतूस लेकर बेचने की फिराक में खड़ा है..

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध हथियारो की धरपकड कार्यवाही के तहत निंबाहेड़ा कोतवाली पुलिस टीम द्वारा जलिया चैक पोस्ट पर नाकाबन्दी की जा रही थी.इस दौरान एएसआई सूरज कुमार को सूचना मिली कि कल्याणपुरा पुलिया के नीचे एक युवक पिस्टल एंव जिंदा कारतूस लेकर बेचने की फिराक में खड़ा है.

 खाली मैग्जीन बरामद की गई

सूचना विश्वसनीय होने से पुलिस कल्याणपुरा पुलिया के नीचे पहुंची. जहां खड़ा एक लड़का पुलिस जाप्ता को देख कर भागने लगा. जिसको डिटेन कर तलाशी ली गई तो दो अवैध पिस्टल, 13 जिन्दा कारतूस के साथ एक खाली मैग्जीन बरामद की गई.

इस पर पुलिस ने उक्त दो पिस्टल, 13 जिन्दा कारतुस व एक खाली मैग्जीन को जब्त कर आरोपी निम्बाहेडा के आजाद चौक निवासी 20 वर्षीय गौतम उर्फ मोनू लौहार को अवैध हथियार रखने के अपराध में गिरफ्तार किया है.

तथा अवैध हथियार व जिन्दा कारतुस के बारे मे अनुसंधान किया जा रहा है.गौरतलब है कि गिरफ्तार आरोपी मोनू लौहार के खिलाफ पूर्व मे चोरी, नकबजनी एंव हत्या के प्रयास के प्रकरण दर्ज है.

Reporter-Om Prakash

ये भी पढ़ें- Amer Chunav Result 2023 : आमेर सीट से सतीश पूनिया को मिली हार, कांग्रेस के प्रशांत शर्मा ने दी मात

 

Trending news