चित्तौड़गढ़ में निजी चिकित्सालय बना विवादों का हॉस्पिटल, किया गलत ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255238

चित्तौड़गढ़ में निजी चिकित्सालय बना विवादों का हॉस्पिटल, किया गलत ऑपरेशन

जिला मुख्यालय पर संचालित निजी चिकित्सालय विवादों का हॉस्पिटल बन गया है. कभी अवैध गर्भपात तो अभी गलत ऑपरेशन को लेकर विवादों में बना हुआ है. कई ऐसे मामले तो पुलिस के पास दर्ज हैं. 

चित्तौड़गढ़ में निजी चिकित्सालय बना विवादों का हॉस्पिटल, किया गलत ऑपरेशन

Chittorgarh: जिला मुख्यालय पर संचालित निजी चिकित्सालय विवादों का हॉस्पिटल बन गया है. कभी अवैध गर्भपात तो अभी गलत ऑपरेशन को लेकर विवादों में बना हुआ है. कई ऐसे मामले तो पुलिस के पास दर्ज है, लेकिन दबाव और अन्य कारणों से जांच लंबित है. 

दस दिन पहले जिले के बस्सी निवासी कन्हैयालाल भील उम्र 21 वर्ष की सड़क दुर्घटना में पैर में चोट लग गई, जिस पर उसे सरकारी चिकित्सालय लाया गया.

कथित तौर पर जिला चिकित्सालय में कार्यरत एक दलाल के माध्यम से मरीज को निजी हॉस्पिटल राजस्थान हॉस्पिटल लाया गया, जहां इसका एक ऑपरेशन किया गया, लेकिन ऑपरेशन की समुचित व्यवस्था नहीं होने से पैर में मवाद हो गया, जिस पर हॉस्पिटल प्रबंधक ने उसे छुट्टी लेकर रवाना कर दिया. 

इस पर परिजन उसे अहमदाबाद ले कर गए, वहां के चिकित्सकों ने पैर ने गेंग्रीन बताकर उस कटवाने की सलाह दी, जिस पर मरीज के परिजन और गांव के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा कर दिया. 

सूचना पर सदर थाना पुलिस प्रभारी विक्रम सिंह मय जाब्ता मोके पर पहुंचे. साथ ही मुख्य चिकित्सा एवं स्वस्थ अधिकारी राकेश भटनागर भी मौके पर पहुंचे पीड़ित परिजनों ने हॉस्पिटल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढ़ेंः नाबालिग बेटी के साथ पिता चार महीने तक करता रहा गलत काम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news