एकांश अग्नानी और देवेश जेत्थलिया का हुआ नेशनल कराटे में चयन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210401

एकांश अग्नानी और देवेश जेत्थलिया का हुआ नेशनल कराटे में चयन

 वॉरियर्स अकेडमी के 2 खिलाड़ियों का जयपुर में गोल्ड मेडल जीत कर नेशनल कराटे में चयन हुआ है. वॉरियर्स एक्डेमी ने 2 गोल्ड सहित 12 पदक जीते हैं.

एकांश अग्नानी और देवेश जेत्थलिया का हुआ नेशनल कराटे में चयन

चितौड़गढ़: वॉरियर्स अकेडमी के 2 खिलाड़ियों का जयपुर में गोल्ड मेडल जीत कर नेशनल कराटे में चयन हुआ है. वॉरियर्स एक्डेमी ने 2 गोल्ड सहित 12 पदक जीते हैं. 4 से 5 जून को जयपुर कराटे एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित हुई स्टेट कराटे चैंपियनशिप में वॉरियर्स मार्शल आर्ट एंड फिटनेस अकेडमी के 10 खिलाड़ियों ने भाग लिया और राजस्थान के विभिन्न जगह से 500 से अधिक खिलाड़ियों ने चैमियनशिप में भाग लिया .

वॉरियर्स एक्डेमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 गोल्ड, 3 सिल्वर और 7 ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं. मार्शल आर्ट एकेडमी के कोच मोहित वैष्णव ने बताया है कि इस चैंपियनशिप में हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई पदक जीते पदक जीतने वाले खिलाड़ी क्रमशः एकांश अगनानि गोल्ड मेडल और देवेश जेतलिया गोल्ड ,कृतिका जैन 2 सिल्वर मेडल, स्नेहा जाट 2 ब्रोंज मेडल ,हिमांशु सुखवाल 2 ब्रोंज मेडल,  देवांश अमरवाल 1 सिल्वर मेडल 1 ब्रोंज मेडल, कृष्णा वैष्णव 1 ब्रोंज मेडल.

इसी के साथ सब जूनियर कैटगरी में एकांश अगनानी ओर कैडेट कैटगरी में देवेश जेतलिया का पुणे महाराष्ट्र में आयोजित होने वाली नेशनल कराटे चैंपियनशिप के लिए चयन किया गया है . वॉरियर्स मार्शल आर्ट्स अकादमी पंचवटी के लिए और चित्तौड़ जिले के लिए यह गौरव का विषय है.

Reporter- Deepak vyas

Trending news