Chittorgarh: मुंडन संस्कार में अत्याचार को लेकर प्रदर्शन, दे डाली ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207677

Chittorgarh: मुंडन संस्कार में अत्याचार को लेकर प्रदर्शन, दे डाली ये चेतावनी

चित्तौड़गढ़ में गत 24 मई को नंगाजी का खेड़ा निवासी मांगीलाल मेघवाल के पुत्र के मुंडन संस्कार में डीजे और बग्गी के साथ गुड़ागांव जाने के दौरान बीच रास्ते में चरपोटिया गांव के असामाजिक तत्वों द्वारा हमला कर अजय यादव के साथ मारपीट की.

Chittorgarh: मुंडन संस्कार में अत्याचार को लेकर प्रदर्शन, दे डाली ये चेतावनी

Chittorgarh: राजस्थान के भीम आर्मी चित्तौड़गढ़, अजाक संगठन द्वारा कलेक्ट्री चौराहे का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर अरविंद पोसवाल को ज्ञापन सौंपा. 

गत 24 मई को नंगाजी का खेड़ा निवासी मांगीलाल मेघवाल के पुत्र के मुंडन संस्कार में डीजे और बग्गी के साथ गुड़ागांव जाने के दौरान बीच रास्ते में चरपोटिया गांव के असामाजिक तत्वों द्वारा हमला कर अजय यादव के साथ मारपीट की. साथ हीं, बग्गी में बैठे बच्चें को नीचे उतारने और मारपीट की धमकी देने की. 

घटना को लेकर 25 मई को एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करवाने के बावजूद आरोपियों के प्रभावशाली होने और राजनीतिक दबाव में गिरफ्तार नहीं होने के विरोध में भीम आर्मी और अजाक संगठन चित्तौड़गढ़ द्वारा आरोपियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव, प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया. वहीं, सात दिवस में कार्रवाई नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी गई. 

इस दौरान चित्तौड़गढ़ भीम आर्मी जिलाध्यक्ष संजय वाल्मीकि, अजाक जिलाध्यक्ष सुरेश खोईवाल, भीम आर्मी चित्तौड़गढ़ के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रकाश मेघवाल, राजमल, कमलेश, मनोहर मिड्डाना, मनोहर मेघवाल, प्रकाश सोलंकी, सोनू खान सहित संगठन के कार्यकर्ता, समाजसेवी उपस्थित रहे. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका

यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news