कपासन: बकरी चराने गई नाबालिग लड़की ने उठाया इतना बड़ा कदम, कहा अलविदा दुनियावालों..
Advertisement

कपासन: बकरी चराने गई नाबालिग लड़की ने उठाया इतना बड़ा कदम, कहा अलविदा दुनियावालों..

सीआई टेलर ने बताया की शुरुआती जांच में आया कि नाबालिक लड़की की सगाई चंदेरिया थाना क्षेत्र में कर रखी थी. 

अलविदा दुनियावालों..

Kapasan: सीआई फुलचंद टेलर ने बताया की थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक नाबालिग लड़की सोमवार को बकरिया चराने गई थी, जहां उसने अपराह्न बाद फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली. शाम को सूचना मिलने पर डीएसपी गीता चौधरी सीआई टेलर मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव हॉस्पिटल लेकर आए और मेडिकल बोर्ड से मृतका के शव का पोस्मार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

सीआई टेलर ने बताया की शुरुआती जांच में आया कि नाबालिक लड़की की सगाई चंदेरिया थाना क्षेत्र में कर रखी थी. दोनों के बीच में मोबाइल पर बात चीत भी लगातार होती रहती थी. सोमवार को उसका मंगेतर कपासन आया हुआ था. नाबालिक ने अपने सगाई सुदा मंगेतर को मोबाइल पर कॉल करके मिलने को बुलाया और नहीं आने पर आत्महत्या कर लेने की जानकारी देकर कॉल कट कर दिया. उसके वापस कॉल करने पर लड़की ने रिसीव नहीं किया. 

उसका मंगेतर लड़की के बताए जगह पर पंहुचा, जहां वो फंदे पर लटकी हुई मिली. उसने लड़की को नीचे उतारा और अपने साले लड़की के भाई और ससुर लड़की के पिता को सूचना दी, जिस पर वो सभी मौके पर पहुंचे इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. सीआई टेलर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उन तथ्यों की जांच की जा रही है लड़की और लड़के दोनों के मोबाइल पुलिस ने जप्त कर उनकी भी जांच करवाई जा रही है.

Reporter: Deepak Vyas

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news