चित्तौड़गढ़: पुलिस की कार्रवाई, इतने अवैध डोडा चुरा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403726

चित्तौड़गढ़: पुलिस की कार्रवाई, इतने अवैध डोडा चुरा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

गलवाड़ थाना पुलिस ने एक स्विफ्ट कार से 45.500 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी जोधपुर के करवड़ थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

दो आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh: मंगलवाड़ थाना पुलिस ने एक स्विफ्ट कार से 45.500 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी जोधपुर के करवड़ थाना क्षेत्र के निवासी हैं. पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि बुधवार को थानाधिकारी मंगलवार चंद्रशेखर किलानिया पुलिस निरीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली कि निकुम्भ चौराहा की तरफ से एक संदिग्ध कार मंगलवार चौराहा की तरफ आ रही है. 

बता दें कि सूचना पर थानाधिकारी अपने थाने के जाब्ता एएसआई संतोष कुमार, हेड कांस्टेबल कालू सिंह, बिंदु सिंह, कांस्टेबल कर्नल सिंह, संदीप, रामचंद्र, रिंकू कुमार और दिलीप सिंह के साथ मंगलवाड़ चौराहा से मोरवन रोड पर नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान मोरवन की तरफ से एक स्विफ्ट कार आई, जो पुलिस नाकाबंदी में लगे बैरिकेट्स को तोड़कर राहगीरों को टक्कर मारते हुए भागने लगी, जिसका पीछा किया तो कार चालक द्वारा कार को तेज गति से चलाने पर कार मंगलवार चौराहा से उदयपुर रोड पर नंगावली के पास डिवाइडर से टकराकर रुक गई. 

साथ ही आपको बता दें कि स्विफ्ट कार को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो कार में दो प्लास्टिक के कट्टों में 45.500 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा भरा मिला. उक्त अवैध डोडाचूरा और कार को जब्त कर आरोपी जाखड़ों की ढाणी खारडा मेवासा थाना करवड़ जिला जोधपुर निवासी ओमाराम पुत्र पदमाराम और बुध राम पुत्र उम्मेद राम जाखड़ को गिरफ्तार किया गया. मंगलवाड़ थाना पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Diwali 2022: देश में सबसे पहले महाकाल मंदिर में मनेगी दिवाली, फुलझड़ियों से की जाएगी बाबा की आरती

Trending news