Nimbahera: सुखेश्वर महादेव से हुआ बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज, कार्यकर्ताओं को दिलाई गई सदस्यता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301035

Nimbahera: सुखेश्वर महादेव से हुआ बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज, कार्यकर्ताओं को दिलाई गई सदस्यता

चित्तौड़गढ़ जिले में विधानसभा कपासन के बाद निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज विधानसभा के कनेरा घाटे के नजदीक स्थित जूना सुखेश्वर महादेव से किया गया.

बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज

Nimbahera: चित्तौड़गढ़ जिले में विधानसभा कपासन के बाद निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज विधानसभा के कनेरा घाटे के नजदीक स्थित जूना सुखेश्वर महादेव से किया गया, जहां पर कई कार्यकर्ताओं को सदस्यता ग्रहण कराई गई और ग्राम सम्पर्क अभियान करते हुए बुकलेट तैयार करने का प्रशिक्षण प्रदान किया गया.

आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ जिले की सभी बूथों के लिए ग्राम सम्पर्क अभियान करते हुए प्रत्येक ग्राम पंचायत और वार्डों की बुक लेट तैयार करना पार्टी की प्रथम प्राथमिकता है, जिसकी पालना करते हुए जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने बताया कि जिले में कपासन विधानसभा क्षेत्र में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए नुक्कड़ सभाओं का अभियान ऑटो मोड़ में आने के बाद से वहां पर बुक लेट तैयार करने का काम चालू कर दिया गया है. अभी तक कपासन में पंद्रह पंचायतों में ग्राम सम्पर्क करते हुए बुक लेट तैयार कर ली गई है.

कपासन के बाद अब जिले की अगली और महत्वपूर्ण विधानसभा निम्बाहेड़ा में कपासन में की गई सभाओं को आदर्श मॅाडल के रूप में रखते हुए और कपासन के मोडल को जिले में लागू करते हुए निम्बाहेड़ा विधानसभा को मजबूत करने का काम ग्राम सम्पर्क अभियान के प्रशिक्षण कार्यक्रम के रूप में चालू किया गया है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

अभियंता सुखवाल ने बताया कि 12 अगस्त शुक्रवार को निम्बाहेड़ा के कनेरा घाटा क्षेत्र में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम के माध्यम से कनेरा वह आसपास के क्षेत्रों से आए हुए नए कार्यकर्ताओं को सदस्यता ग्रहण कराते हुए प्रशिक्षण के मार्फत कार्यकर्ताओं को नुक्कड़ सभाओं के साथ ही ग्राम सम्पर्क अभियान कर बुक लेट भरने का प्रशिक्षण प्रदान किया गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय धाकड़ ने की है, प्रशिक्षण के मुख्य अतिथि जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल, विशिष्ट अतिथि भगवती प्रसाद सेन, मुक्तार अहमद, अक्षय सारेगामा और द्वारका प्रसाद मूंदड़ा थे, जिन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान और बुक लेट भरकर बुथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को जोड़ने हेतु प्रशिक्षित दिया.

सदस्यों को प्रशिक्षण देते हुए अभियंता अनिल सुखवाल ने बताया कि बुक लेट भरने और ग्राम सम्पर्क अभियान की सभी सुचनाओं का अवलोकन आम आदमी पार्टी राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के मार्फत सीधा अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं, इसलिए इस अभियान को प्राथमिकता के साथ-साथ गम्भीरता से लिया जाए. अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों बाद आम आदमी पार्टी का साठ रुपये खर्च करने वाला आदमी साठ लाख खर्च करने वाले विरोधियों को हराकर आम आदमी के हितों की रक्षा करेगा.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news