एक बार फिर चोरों के हौसले हुए बुलंद, शातिर चोरों ने ऐसे दिया चोरी की घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281423

एक बार फिर चोरों के हौसले हुए बुलंद, शातिर चोरों ने ऐसे दिया चोरी की घटना को अंजाम

चितौड़गढ़ जिले में चोरों ने एक बार फिर हाथ आजमाते हुए उदयपुर निंबाहेड़ा राजमार्ग पर स्थित मातेश्वरी ट्रेडर्स एंड सप्लायर्स के यहां पर अज्ञात चोरों द्वारा कैमरे तोड़कर तेल, बैटरी चुरा ले गए.

हौसले हुए बुलंद

Bari Sadri: राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले में चोरों ने एक बार फिर हाथ आजमाते हुए उदयपुर निंबाहेड़ा राजमार्ग पर स्थित मातेश्वरी ट्रेडर्स एंड सप्लायर्स के यहां पर अज्ञात चोरों द्वारा कैमरे तोड़कर तेल, बैटरी चुरा ले गए. जानकारी में मातेश्वरी ट्रेडर्स एंड सप्लायर के मदन लाल चौधरी द्वारा बताया गया कि शुक्रवार को रात्रि 9:00 बजे दुकान मंगल कर घर चला गया. दुकान पर पहुंचा तो देखा कि कैमरे टूटे हुए थे और दोनों ट्रैक्टर की बैटरी नहीं थी इसके साथ ही दोनों ट्रैक्टर से डीजल भी चुरा ले गए. 

मदनलाल द्वारा बताया गया कि चोरों ने रात्रि 9 बजे के बाद ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने पश्चिमी दिशा की ओर से खेतों में होते हुए थोर की बाढ़ को तोड़कर कैमरे को तोड़ दिया और दुकान पर चढ़ गए. वहीं दूसरी ओर कैमरा को तोड़ने के लिए पानी के स्टैंड पर चढ़कर लकड़ी की सहायता से कैमरे को तोड़ दिया और दुकान के चद्दर पर चढ़कर शटर के ऊपर लगी जाली को तोड़कर कैमरे का डीवीआर ले गए. साथ ही स्टॉक में खड़े ट्रैक्टर की बैटरी खोल ले गए. 

यह भी पढ़ें - हिंडोली को सीएम ने दी 1500 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, ERCP को लेकर केंद्र पर बरसे गहलोत

साथ में लाए जरी केन में दोनों ट्रैक्टर से डीजल चुरा लिया. वहीं ट्रैक्टर की वायरिंग भी काट दी. चोरी की वारदात में खास बात यह रही कि चोर साड़ी लहंगा स्टाक की फाटक के साथ ट्रैक्टर के वहां छोड़ दे. चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए चोर महिला का वेश धारण कर पहुंचे थे. चौधरी ने बताया कि इससे दो-तीन माह पूर्व भी इसी तरह सामग्री चुरा कर ले गए थे. उनका कहना है कि चिकारड़ा में नशेड़ियों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, यह नशेड़ी लोग ही नशे के पैसो के चक्कर में इस तरह की घटनाएं करते रहते हैं. 

चिकारड़ा नशेड़ियों का हब बनता जा रहा है. नशेड़ियों की रोकथाम के लिए सीएलजी मीटिंग में भी चर्चा होती रहती है लेकिन कोई ठोस कदम सामने नहीं आने के चलते चोरों के हौसले बुलंद है. मदनलाल ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट थाने में दी है. चोर इतने शातिर थे कि कैमरे को तोड़ने के लिए पीछे से पहुंचे जिससे कैमरे में उनकी शक्ल नहीं आए और कैमरे का डीवीआर भी ले उड़े. पुलिस द्वारा चोरी की घटना को लेकर मौका देखा गया.

Reporter: Deepak Vyas

चितौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

31 जुलाई से शुरू होगी रीवा-उदयपुर स्पेशल ट्रेन, रेल मंत्री दिखाएंगे हरी झंडी, जानें ट्रेन से जुड़ी जानकारी

अनोखी पहल: गाय की मृत्यु पर भारतीय परंपरा के हिसाब से अंतिम संस्कार, लोक गीत गाकर दी गई अंतिम विदाई

Trending news