दिनदहाड़े लूट के मामले में एक बाल अपचारी समेत दो बदमाश गिरफ्तार, शराब पार्टी के लिए लूट
topStories1rajasthan1462957

दिनदहाड़े लूट के मामले में एक बाल अपचारी समेत दो बदमाश गिरफ्तार, शराब पार्टी के लिए लूट

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कुछ दिन पहले दिन दहाड़े हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. गिरफ्तार किये गये बदमाशों में एक नाबालिग है.

दिनदहाड़े लूट के मामले में एक बाल अपचारी समेत दो बदमाश गिरफ्तार, शराब पार्टी के लिए लूट

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ पुलिस थाना साडास ने चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा और सिरोही जिले में लूट की वारदात करने वाले गिरफ्तार तीन आरोपियों से पुलिस रिमांड के दौरान चार और वारदातों का खुलासा किया है. मामले में एक बाल अपचारी को डिटेन किया गया है. जिससे महिला से लूटे गए सोने के आभूषण भी बरामद हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि 4 नवम्बर को प्रार्थिया भाणपी थाना साडास निवासी 50 वर्षीय भगवानी बाई पत्नि कालु जी सालवी के साथ लूट की वारदात में गिरफ्तार तीनों आरोपियों से साडास थाना पुलिस ने पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की तो पहले की तीन वारदातों सहित कुल सात वारदातों का खुलासा हुआ. सभी आरोपियों से लूट का माल बरामद कर अब तक कुल सात वारदातों का खुलासा हो चुका है. रिमाण्ड अवधि पूर्ण होने पर तीन आरोपी को बाद पीसी रिमाण्ड के न्यायालय में पेश किया गया जिन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. वहीं विधि से संघर्षरत बाल को किशोर न्याय बोर्ड चित्तौडगढ में पेश किया गया. जहा से बाल सम्प्रेषण गृह चित्तौडगढ में भेजा गया. आरोपियों के पास से एक 2 बाइक जब्त की गयी वही सोने के जेवरात बरामद किये गये. 

आरोपियों ने दिन दहाड़े एक महिला और पुरुष से लूट की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के पीछे की वजह शराब पार्टी और मौज मस्ती करना बताया जा रहा है. आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी साडास सकाराम, उप निरीक्षक, कॉन्स्टेबल राजेन्द्र कुमार, हेमराज, धर्मेंद्र, देवकिशन, अमीन और विनोद थाना साडास शामिल थे.

Reporter: Deepak Vyas

ये भी पढ़ें: Alwar News: राजकीय महाविद्यालय में तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

राजस्थान में जल्द बदलेगी बाड़मेर शहर की सूरत, सौंदर्यीकरण से पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

 

 

Trending news