Churu Crime News: चोरी के आरोप में इंजीनियर गिरफ्तार, GRP पुलिस ने कोर्ट में किया पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014200

Churu Crime News: चोरी के आरोप में इंजीनियर गिरफ्तार, GRP पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

Churu Crime: रतनगढ़ में रेल से सफर कर रही महिला का इंजीनियर ने किया बैग चोरी में जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए इंजीनियर को गिरफ्तार किया. चोरी हुए बैग में थे सोने के आभूषण, नकदी व दो मोबाईल मौजूद थें. जीआरपी पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया.

 

फाइल फोटो

Churu Crime News: राजस्थान के जिला चूरू के रतनगढ़ में एक इंजीनियर चोर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. गिरफ्तारी के बाद जीआरपी पुलिस ने आरोपी को किया कोर्ट में पेश कर रिमांड में लिया.

यह भी पढ़े: अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में नियमों के विपरीत हुई जनसुनवाई में विरोध प्रदर्शन, अधिकारियों ने ग्रामीणों दिए धमकी 

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार रतनगढ़ में  माता-पिता की मौत एवं पत्नी के तलाक के बाद B.Tech इंजीनियर संजीवकुमार जैन चोर बन गया और  खानाबदोस की तरह जीवन यापन करने पर मजबूर हो गया. रतनगढ़ जीआरपी थाना में दर्ज एक मामले में पुलिस ने इंजीनियर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

जीआरपी पुलिस को मामला दर्ज करवाया
मामले के अनुसार हरियाणा के रेवाड़ी निवासी दीनदयाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ 13 अक्टूबर 2023 को जोधपुर से सरायरोहिल्ला जाने वाली ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान महिला का अज्ञात चोर ने पर्स चोरी कर लिया. चोरी हुए पर्स में सोने के जेवरात, 12 हजार नकदी रुपए तथा दो मोबाइल फोन थे, जिसके बाद दीनदयाल शर्मा ने मामला दर्ज करवाया. जीआरपी में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच हैड कांस्टेबल रामवीरसिंह के सुपुर्द की.

यह भी पढ़े: विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी सीकर दौरे पर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत 

हरियाणा के गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया
एचसी ने प्रकरण की जांच शुरू की तथा सीडीआर निकाली, जिसके आधार पर हिंसार निवासी 49 वर्षीय संजीवकुमार जैन को हरियाणा के गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। जीआरपी पुलिस ने कैंप कोर्ट में पेश किया, जहां पर न्यायालय से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. इसके साथ ही जीआरपी पुलिस अन्य चोरी के प्रकरणों में भी आरोपी से पूछताछ कर जांच कर रही है.

Trending news