Churu News: घर में घुसकर अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, 4 नामजद और 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226979

Churu News: घर में घुसकर अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, 4 नामजद और 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले में भालेरी थाने में चार नामजद और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. 

 

Symbolic Image

Rajasthan News: चूरू से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को घर से उठाकर ले जाने और गैंग रेप करने का मामला सामने आया है. वहीं, आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर नाबालिग को वापिस घर भी छोड़ दिया. परिजनों के साथ नाबालिग ने भालेरी थाना पहुंचकर चार नामजद और दो अन्य के खिलाफ गैंग रेप और अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया है. 

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी
मामले की जांच कर रही तारानगर डीएसपी मिनाक्षी ने बताया कि तोगावास निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि करीब तीन साल पहले तोगावास के वीरेन्द्र सिंह ने उसका अश्लील वीडियो व फोटो ले ली थी, जिसको सोशल मीडिया पर वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर रेप करता रहा. 26 अप्रैल को वीरेन्द्र सिंह ने दिन में मेरे मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें कहा कि रात 11 बजे घर के बाहर आ जाना. अगर नहीं आई, तो तेरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. 

वारदात को अंजाम देकर पीड़ता को वापस छोड़ा घर 
पीड़िता ने बताया कि रात करीब 11 बजे मेरे घर के आगे में बिना नंबरी गाड़ी आकर रूकी, जिसमें सवार लोगों ने घर में घुसकर उसे गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए. किसी अंजान जगह ले जाकर गाड़ी में सवार प्रदीप उर्फ मोनू, अनुराग सिंह, मंजीत सिंह व दो अन्य लोगों ने उसका गैंगरेप किया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर वापिस पीड़िता को घर छोड़कर चले गए. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर वीरेन्द्र सिंह, प्रदीप उर्फ मोनू सिंह, अनुराग सिंह व मंजीत सिंह और दो अन्य के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण व पोक्सो की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने रविवार देर शाम पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है.

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का दावा, 25 की 25 सीटों पर खिलेगा कमल, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news