Churu News: अतिरिक्त बसों के बावजूद भी अभ्यर्थियों को नहीं मिल पा रही राहत, 4 से 6 घंटे बसों में खड़े पहुंच रहे परीक्षा केंद्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450747

Churu News: अतिरिक्त बसों के बावजूद भी अभ्यर्थियों को नहीं मिल पा रही राहत, 4 से 6 घंटे बसों में खड़े पहुंच रहे परीक्षा केंद्र

Churu News: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 27 व 28 सितंबर को आयोजित सीईटी ग्रेजुएशन लेवल एग्जाम को लेकर परीक्षार्थियों में भारी उत्साह नजर आ रहा है. सरदारशहर के परीक्षार्थियों का सेंटर हनुमानगढ़ और गंगानगर में आया है.

Churu News: अतिरिक्त बसों के बावजूद भी अभ्यर्थियों को नहीं मिल पा रही राहत, 4 से 6 घंटे बसों में खड़े पहुंच रहे परीक्षा केंद्र

Churu News: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 27 व 28 सितंबर को आयोजित सीईटी ग्रेजुएशन लेवल एग्जाम को लेकर परीक्षार्थियों में भारी उत्साह नजर आ रहा है. सरदारशहर के परीक्षार्थियों का सेंटर हनुमानगढ़ और गंगानगर में आया है. राज्य सरकार के निर्देशानुसार सभी परीक्षार्थियों को रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा करवाई जा रही है. लेकिन यह निशुल्क यात्रा परीक्षार्थियों के लिए अब परेशानी का सबब बनती हुई दिखाई दे रही है. 

बड़ी संख्या में हुई अतिरिक्त बसों की व्यवस्था
रोडवेज प्रशासन की ओर से बड़ी संख्या में अतिरिक्त बसों की व्यवस्था भी की गई है, लेकिन परीक्षार्थियों की संख्या इतनी है कि बसों में क्षमता से दो से तीन गुना तक परीक्षार्थियों को भरकर परीक्षा केंद्र यानी हनुमानगढ़ और गंगानगर पहुंचा जा रहा है. ऐसे में बसों में परीक्षार्थी करीब 4 से 6 घंटे तक खड़े होकर परीक्षा केंद्र पहुंच रहे हैं और इतनी परेशानी झेलने के बाद किस तरह से वह आराम से परीक्षा दे पाएंगे यह तो देखने वाली बात होगी. क्योंकि चार से 6 घंटे तक बस में खड़े होकर सफर करना और उसके तुरंत बाद परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर परीक्षा देना परीक्षार्थियों के लिए आसान नहीं होगा. 

26 सितंबर को चलाई गई थीं 8 अतिरिक्त बसें
महिला परीक्षार्थियों के साथ उनके परिजन उन्हें परीक्षा दिलवाने के लिए साथ में जाते हैं. ऐसे में यात्री भार और बढ़ जाता है. सरदारशहर रोडवेज डिपो के ट्रैफिक मैनेजर मनीष कुमार ने शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे जानकारी देते हुए बताया कि CET परीक्षा को देखते हुए हमारी ओर से अधिकतम वाहनों का उपयोग किया गया है. उन्होंने बताया कि 26 सितंबर को परीक्षार्थियों के लिए 8 अतिरिक्त बसें लगाई गई थीं. 27 सितंबर को 19 अतिरिक्त बसें हनुमानगढ़ और गंगानगर परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए लगाई गई थीं और 28 सितंबर को सुबह 9 बजे तक 12 अतिरिक्त बसें परीक्षार्थियों के लिए भेजी जा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ेंः Churu News: सालासर बालाजी मंदिर में एक अधिवक्ता भक्त ने किया अनोखा दान

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news