चूरू न्यूज: रबड़ के बैग से डोडा पोस्त तस्करी, 33 किलो डोडा पोस्त छीलका सहित दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1953943

चूरू न्यूज: रबड़ के बैग से डोडा पोस्त तस्करी, 33 किलो डोडा पोस्त छीलका सहित दो तस्कर गिरफ्तार

चूरू न्यूज: सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि गुरूवार रात एनएच 52 पर नाकाबंदी लगा रखी थी. तभी फतेहपुर की ओर से एक बाइक आयी. जो पुलिस की गाड़ी को देखकर वापिस घुम गयी और भागने का प्रयास किया.

चूरू न्यूज: रबड़ के बैग से डोडा पोस्त तस्करी, 33 किलो डोडा पोस्त छीलका सहित दो तस्कर गिरफ्तार

चूरू न्यूज: एनएच 52 पर गुरूवार देर रात नाकाबंदी के दौरान सदर पुलिस ने रबड़ के बैग से भरे ट्रक में तीन कट्टों में 33 किलो डोडा पोस्त छीलका बरामद किया. पुलिस ने ट्रक व एस्कोर्ट के काम में ली जा रही बाइक को जब्त कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि गुरूवार रात एनएच 52 पर नाकाबंदी लगा रखी थी. तभी फतेहपुर की ओर से एक बाइक आयी. जो पुलिस की गाड़ी को देखकर वापिस घुम गयी और भागने का प्रयास किया. पुलिस ने रोककर बाइक सवार से वापिस जाने के लिए पूछा. जिस पर बाइक सवार हड़बड़ा गया. तभी कुछ समय बाद पीछे से ट्रक आया. पुलिस ने रोककर ट्रक चालक से पूछताछ की. जिसने बताया कि ट्रक में रबड़ के बैग भरे हुए है. 

ट्रक की तलाशी में पुलिस को तीन कट्टों में 33 किलो डोडा पोस्त छीलका मिला. जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं ट्रक चालक पटियाला पंजाब निवासी अमनदीप व बाइक सवार प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले की जांच रतननगर थानाधिकारी रूपाराम को सौंपी हैं. कार्रवाई में डीएसटी के हैड कांस्टेबल राकेश कुमार की विशेष भूमिका रही. वहीं कार्रवाई करने वाली टीम में सदर थानाधिकारी करतार सिंह, एएसआई सुरेश कुमार, कांस्टेबल नवीन कुमार सांगवान, धर्मेन्द्र कुमार, सरजीत सिंह शेखावत व जितेन्द्र शामिल थे.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news