राजेन्द्र राठौड़ ने किया चुरू में शिलान्यास,दी 1098.70 लाख की सड़कों की सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793979

राजेन्द्र राठौड़ ने किया चुरू में शिलान्यास,दी 1098.70 लाख की सड़कों की सौगात

Churu  news: चूरू जिले के  जसरासर गांव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ व सांसद राहूल कस्वां ने  1098.70 लाख  लागत से बनने वाली सड़कों  का तोहफा चूरू जिले को दिया है. 

churu  News

Churu  news: चूरू जिले के  जसरासर गांव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 1098.70 लाख की लागत से बनने वाली जसरासर से नाकरासर, जासासर व धीरासर सड़क का शिलान्यास नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ व सांसद राहूल कस्वां ने किया. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा भाजपा के शासन में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है. जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से ही प्रदेश में विकास जैसे रुक गया है.

विकास कार्य के लिए कांग्रेस से मांगी जवाबदेही
उन्होंने ग्रामीण विकास की बात करते हुए कहा कि जब उनके पास ग्रामीण विकास मंत्रालय था समय ग्रामीण क्षेत्रों में जम्मू और विकास किया गया था,  परंतु अब ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य देखने को नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में प्रदेश की ग्रामीण जनता सबक सिखाएं.

भाजपा ग्रामीण का करती है विकास
 इस अवसर पर बोलते हुए सांसद राहुल कसवा ने कहा कि भाजपा के शासन में ग्रामीण क्षेत्रों को केंद्र बिंदु में रखकर विकास कार्य करवाए जाते हैं. उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ग्रामीण विकास करने के लिए कृत संकल्पित है. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले समय में जब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बन जाएगी. तो प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा.

कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोप
उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार केवल अपनी खुशी को बचाने में लगी है. उन्हें विकास कार्य से कोई मतलब नहीं है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा कई विकास कार्य किए जा रहे हैं. परंतु प्रदेश सरकार की नाकामी की वजह से उन विकास कार्यों का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं मिल रहा है.

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पूर्व सभापति विजय कुमार शर्मा, प्रधान दीपचन्द राहड़, उप जिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल, जसरासर सरपंच रीना कंवर, नाकरासर सरपंच मीरा देवी, जासासर सरपंच संदीप वर्मा, बीनासर मण्डल अध्यक्ष विद्याधर शर्मा, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष चंचल सोनी, पूर्व सरपंच जेपी सहारण, बलवीर सिंह राठौड़, उम्मेद सिंह राठौड़ आदि सहित जासासर, नाकरासर व धीरासर गांव के लोगों मौजूद थे.

Trending news