Churu news: भूमाफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा, अनिशितकालिन धरना शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769911

Churu news: भूमाफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा, अनिशितकालिन धरना शुरू

Churu news: प्रशासन के सहयोग से भूमाफियाओं द्वारा करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी काटकर प्लॉट बचने की जांच करने और अवैध कब्जा हटाकर वहां चल रहे निर्माण कार्य के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया.

Churu news: भूमाफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा, अनिशितकालिन धरना शुरू

Churu news: चुरू जिले के तारानगर के नगर पालिका के ईओ कार्यालय में पार्षद त्रिलोक रैगर के नेतृत्व में कस्बे के वार्ड 32 मोहरदास जी की कुटिया व जगन्नाथ जी कुटिया के पास नगरपालिका की सिवाचक पंद्रह बीघा भूमि पर प्रशासन के सहयोग से भूमाफियाओं द्वारा करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी काटकर प्लॉट बचने की जांच करने और अवैध कब्जा हटाकर वहां चल रहे निर्माण कार्य के सामान को जब्त करने कि मांग को लेकर घेराव किया गया. 

तथा मांगे नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया. भाजपा के पार्षद त्रिलोक रैगर ने बताया कि उनके द्वारा 3 जुलाई को एसडीएम को ज्ञापन देकर वार्ड संख्या 32 में नगरपालिका की पंद्रह बीघा सिवाचक भूमि खसरा नंबर 656 पर प्रशासन के सहयोग से भूमाफियाओं द्वारा करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी काटकर प्लॉट बचने की जांच करने और अवैध कब्जा हटाकर ईंटो को जब्त कर कानूनी कार्यवाही करने मांग को लेकर सरकारी भूमि बचाओ समिति सदस्य के साथ ज्ञापन सौंपा था. 

यह भी पढ़े- रेखा के फोटोशूट ने फैलाई सनसनी, इंटरनेट पर आग की तरह शेयर हो रही तस्वीरें

इस ज्ञापन पर कार्यवाही करते हुए उपखंड अधिकारी तारानगर ने तहसीलदार , अधिशाषी अधिकारी , थानाधिकारी तारानगर को उचित कार्यवाही हेतु निर्देश जारी किया गया है लेकिन प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं कि जा रही है जिसको लेकर आमजन में आक्रोश है. इन्होंने चेतावनी दी हैं कि हमारी मांगे नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. इसी दौरान उनके साथ वार्ड के लोग भी मौजूद थे.

REPORTER- NAVRATAN PRAJAPAT

Trending news