Churu: विवाहिता से रेप करने वाला आरोपी ओमप्रकाश मेघवाल गिरफ्तार, नौकरी का दिया था झांसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779374

Churu: विवाहिता से रेप करने वाला आरोपी ओमप्रकाश मेघवाल गिरफ्तार, नौकरी का दिया था झांसा

Churu News Today:  राजस्थान में चूरू के रतनगढ़ में विवाहिता से झूठ बोलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. 

Churu: विवाहिता से रेप करने वाला आरोपी ओमप्रकाश मेघवाल गिरफ्तार, नौकरी का दिया था झांसा

Ratangarh, Churu News: विवाहिता से झूठ बोलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. 

मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के एक गांव की विवाहिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी, कि उसकी शादी 2017 में हुई थी तथा उसके ससुरालपक्ष के लोग खेत में ढाणी बनाकर रहते हैं. पड़ोसी का खेत सिमसिया निवासी ओमप्रकाश मेघवाल काश्त करता है. 

यह भी पढ़ें- सीकर के युवक को विदेश में नौकरी करने के लिए बदलना पड़ा धर्म, भारत लौटा तो फिर अपनाया सनातन

 

कई बार किया रेप
आगे पीड़िता ने बताया कि दो जून को वह अपने ससुराल से पीहर जा रही थी. बस के इंतजार में वह बैठी थी, तो ओमप्रकाश उसके पास आया और हनुमानगढ़ पुलिस में नौकरी लगने की बात कहते हुए कहा कि वह उसे पत्नी बनाकर अपने पास रखेगा.

विवाहिता को बहला-फुसलाकर उसे हनुमानगढ़ ले गया, जहां पर उसे एक घर में ठहराया और चार दिनों तक उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए अश्लील फोटो ले ली. इसके बाद आरोपी उसे एक वकील के पास ले गया और कागजातों पर हस्ताक्षर करवाकर चूरू एसपी के समक्ष डरा-धमकाकर ले गया तथा उसके साथ रहने के बयान दर्ज करवाए. आरोपी ने उसकी फोटो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी थी. इसके बाद पुन: हनुमानगढ़ ले गया तथा वहां एक घर और होटल में उसके साथ सात-आठ बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

महिला ने परिजनों को बताई पूरी बात
इस दौरान विवाहिता को पता चला कि वह नौकरी की बात झूठ बोल रहा था. छह जून को वह अपने पिता के साथ अपने गांव आ गई और 20 जून को उक्त घटना के संबंध में अपनी मां को बताया, तब पूरा प्रकरण स्पष्ट हुआ और पुलिस में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया. 

पुलिस कर रही थी जांच
प्रकरण दर्ज होने के बाद अनुसंधान अधिकारी माणकलाल डूडी ने जांच शुरू की तथा आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस ने संगम चौराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां पर कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

 

Trending news