सीकर के युवक को विदेश में नौकरी करने के लिए बदलना पड़ा धर्म, भारत लौटा तो फिर अपनाया सनातन
Advertisement

सीकर के युवक को विदेश में नौकरी करने के लिए बदलना पड़ा धर्म, भारत लौटा तो फिर अपनाया सनातन

Conversion Sanatan to Islam : प्रमोशन का लालच देकर कराया धर्म परिवर्तन, कतर का है मामला, सीकर जिले के सांगलिया धूणी के महाराज ओमदास ने युवक को जोड़ा वापस सनातन धर्म से

सीकर के युवक को विदेश में नौकरी करने के लिए बदलना पड़ा धर्म, भारत लौटा तो फिर अपनाया सनातन

Sikar News : सीकर प्रमोशन का लालच देकर युवक को धर्म परिवर्तन कराने का मामला कतर में सामने आया है. युवक कतर कमाने के लिए गया था, वहां पर प्रमोशन का लालच देकर युवक से धर्म परिवर्तन कराया गया. युवक वापस इंडिया लौटने पर सांगलिया धूणी के पीठाधीश्वर ओम दास महाराज ने मंत्रोचार कर युवक को वापस सनातन धर्म से जोड़ दिया है.

युवक ने बताया कि कतर की एक कंपनी में काम करने के लिए युवक को मौका मिला और युवक ने कंपनी में आवेदन कर दिया और उसके बाद वहां उसकी नौकरी लग गई. नौकरी लगने पर युवक कंपनी में काम करने के लिए कतर चला गया और उसकी डेढ़ लाख रुपए महीने की सैलरी थी युवक से वहां कहा गया कि यदि आपको आगे सीनियर लेवल पर नौकरी करनी है तो आपको इस्लाम कबूल करना पड़ेगा. युवक के अनुसार वह इसके खिलाफ था, लेकिन बाद में प्रेशर में आने पर मजबूरन उसे इस्लाम धर्म कबूल करना ही पडा.

युवक को परशुराम से बदलकर मोहम्मद यूसुफ कर दिया गया और जब तक वह वहां रहा मोहम्मद यूसुफ बना रहा और जब वह वापस भारत आया तो उसने हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया. इसके बाद लोसल स्थित सांगलिया धूणी पहुंच गया. यहां वापस उसे हिंदू धर्म से जोड़ दिया. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आगे पढ़ें.. सीकर की एक और खबर

 एसएफआई ने एसएनकेपी महाविद्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

नीमकाथाना में पिछले दिनों हुई बारिश के बाद एसएनकेपी महाविद्यालय की जो दीवार गिरी उसे सही करवाने व कॉलेज में जलभराव की समस्या के समाधान सहित अन्य मांगों को लेकर एसएफआई ने कॉलेज के बाहर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया एसएफआई की साधना सिंघल ने बताया कि पिछले दिनों हुई बारिश से कॉलेज की दीवार गिर गई. गनीमत रहा की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ . कॉलेज की दीवार को जल्द सही करवाने व जलभराव की समस्या एवं पार्क की सफाई नहीं होने से छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द तीनों मांगों पर विचार-विमर्श कर जल्द से जल्द समाधान कराए जाए जिससे छात्र छात्राओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो.

यह भी पढे़ं- 

OMG: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, परिवारवालों ने धूमधाम से किया 'कुंवरदान'

ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग

 

Trending news