Churu News: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418999

Churu News: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार

Churu News: रतनगढ़ पुलिस ने घर मे घुसकर चोरी के आरोप में गुरुवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेस कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. 

churu news

Churu News: रतनगढ़ पुलिस ने घर मे घुसकर चोरी के आरोप में गुरुवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेस कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि 22 अगस्त को वार्ड 42 निवासी ईदू तेली पुत्र शफी मोहम्मद तेली ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि, रात परिवार के सदस्य घर के एक कमरे में सो रहे थे. दूसरा कमरा बन्द था. रात को करीब दो बजे उनकी अचानक आंख खुली तो घर के आंगन में दो आदमी मुह पर कपड़ा बांधे हुए दिखाई दिए.

टूटा हुआ मिला अलमारी का ताला 
तब ईदू तेली उनके पीछे दौड़े लेकिन दोनों चोर दीवार फांदकर भाग गए. उसके बाद जब ईदू तेली ने बन्द कमरे को चेक किया तो उसमें एक अलमारी का ताला टूटा हुआ था. जिसका सामान फर्स पर बिखरा हुआ था. ईदू तेली ने रिपोर्ट में बताया कि अलमारी में 12 हजार 6 सो रुपये नगद, उनकी पत्नी की सोने की चेन, सोने का गले का हार, तीन कान की जोड़ी, एक जोड़ी पाजेब, 5-6 हाथ घड़ी सहित अन्य कीमती सामान रखा हुआ था.  

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 
जिसकी अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी उसी मोहल्ले का 20 वर्षीय मोहमद तौफीक काजी को पहले की गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जा चुका है और दो फरार आरोपी उसी मोहल्ले के सोहेल उर्फ शोयेद अली तंवर व समीर खान बीसायती को गुरुवार रात गिरफ्तार किया था. जिनको आज शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Churu News: चूरू आबकारी कार्यालय में 8.50 करोड़ रुपये का गबन! जानें पूरा मामला

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news