Churu News: चूरू में अतिक्रमण कार्रवाई में भेदभाव का आरोप, व्यापारी और जनप्रतिनिधि प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421867

Churu News: चूरू में अतिक्रमण कार्रवाई में भेदभाव का आरोप, व्यापारी और जनप्रतिनिधि प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

चूरू में नगरपरिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए चलाए गए दो दिवसीय अभियान में भेदभाव का आरोप लगाते हुए व्यापारी और जनप्रतिनिधि सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन किया.

Churu News: चूरू में अतिक्रमण कार्रवाई में भेदभाव का आरोप, व्यापारी और जनप्रतिनिधि प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

Churu News: चूरू में नगरपरिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए चलाए गए दो दिवसीय अभियान में भेदभाव का आरोप लगाते हुए व्यापारी और जनप्रतिनिधि सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन किया. उन्होंने भेदभावपूर्ण कार्रवाई का विरोध किया और अतिक्रमण कार्रवाई को निरंतर जारी रखने की मांग की.

ये भी पढ़ें- Ajmer News: "जोधपुर में भाजपा सदस्यता अभियान 2024 का शंखनाद, अनीता भदेल ने संभाली जिम्मेदारी"

व्यापारियों ने बताया कि नगर परिषद द्वारा आपणी योजना पंखा सर्किल से लेकर कलेक्ट्रेट तक अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया गया था, लेकिन इसे पंखा सर्किल तक ही सीमित कर दिया गया और आगे नहीं बढ़ाया गया. व्यापारियों की मांग है कि अतिक्रमण हटाने के अभियान को आगे बढ़ाते हुए कलेक्ट्रेट के आगे तक और अम्बेडकर सर्किल तक भी ले जाया जाए.

आक्रोशित व्यापारियों ने कहा कि जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार आपणी योजना से अम्बेडकर सर्किल तक अतिक्रमण हटाने की दो दिवसीय कार्यवाही केवल आपणी योजना से पंखा सर्किल तक ही सीमित रह गई, जबकि इसे आगे भी जारी रखना चाहिए. उन्होंने मांग की कि आपणी योजना से अम्बेडकर सर्किल तक दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया जाए और यह अभियान चूरू शहर में भी जारी रहे. इसके अलावा, व्यापारियों ने ट्रैफिक ईंचार्ज सुभाष चन्द्र पर अभद्र व्यवहार, गाली गलौज और मुकदमे लगाने की धमकी देने का आरोप लगाया और उनके निलंबन की मांग की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, अजमेर में सेना की मदद से राहत कार्य जारी

व्यापारियों ने मांग की कि उन्हें धूप से बचने के लिए निश्चित स्थान तक छाव की व्यवस्था करने के लिए उचित स्थान दिया जाए. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर अतिक्रमण की कार्यवाही सहित सभी मांगों पर जल्द ध्यान नहीं दिया गया तो वे अपने प्रतिष्ठान अनिश्चित समय तक बंद रखेंगे और उग्र प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जाएंगे. उन्होंने अधिकारियों से सभी व्यापारियों के हितों का ध्यान रखते हुए जल्द से जल्द मांगों को पूरी करने की अपील की. इस अवसर पर नरेंद्र सैनी, सम्पत सिंह, जंगशेर खान पिथिसर, नरेन्द्र कोटवाद, आसिफ खान, राजकुमार, नरेंद्र शर्मा, पवन सैनी, सत्तार खान, रफीक, श्रवण, कन्हैया, यूसुफ खान, गिरधारी, धर्मेंद्र, रविशंकर, मकबूल, रणवीर सिंह, जितेन्द्र सैनी, शुभकरण, दलीप, विजेन्द्र सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news