Churu के सरदारशहर में दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 1 की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2098120

Churu के सरदारशहर में दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 1 की मौत, 3 घायल

राजस्थान के चूरू के सरदारशहर में रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास मेगा हाइवे पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसके कारण ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार एक जने की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Churu के सरदारशहर में दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 1 की मौत, 3 घायल

Sardarshahar, Churu News: चूरू के सरदारशहर में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. हादसा रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास मेगा हाइवे पर हुआ. 

मंगलवार को देर शाम रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास मेगा हाइवे पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसके कारण ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार एक जने की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. इसके कारण मेगा हाइवे पर एक बार जाम लग गया.

यह भी पढे़ं- मेष-कर्क-सिंह वाले करेंगे करियर पर फोकस, धनु-कुंभ के लिए कठिन दिन आज, पढे़ं अपना राशिफल

 

सूचना मिलते ही थानाधिकारी मदनलाल बिश्रोई सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों की टीम ने घायलों को उपचार शुरू किया. जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गए. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: उत्तरी राजस्थान में ठंड का असर जारी, सुहाना हुआ पूर्वी-पश्चिमी राजस्थान का मौसम, पढ़ें अपडेट

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हादसे में ट्रैक्टर सवार सूरज सिंह पुत्र बेदाराम निवासी धर्मपुर यूपी, गोपाल पुत्र श्रवण सिंह करनवास डिडवाना, ट्रक चालक सुखजीत सिंह पुत्र दुरबाण सिंह निवासी तारणतारण पंजाब घायल हो गए, जिनका राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है. ट्रैक्टर सवार पप्पुसिंह पुत्र इतवारीलाल निवासी सिवाय यूपी की मौत हो गई. मृतक के परिजन आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पढ़ें चूरू की एक और खबर

Churu: फरार चल रही हत्यारी पत्नि को पुलिस ने किया गिरफ्तार,रस्सी से गला दबाकर पति की थी हत्या
लव मैरिज के साढ़े 1 साल बाद रस्सी से पति की गला दबाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार दोपहर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. सदर पुलिस आरोपी पत्नी से पूछताछ कर मामले की अभी ओर जांच करेगी. सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि आरोपी महिला 23 वर्षीय सरोज को मंगलवार दोपहर बाद पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सरोज ने कई खुलासे किये है. जिसमें पति की हत्या का मुख्य कारण आये दिन लड़ाई झगड़ा करना बताया है. 

आरोपी महिला ने बताया कि तीन फरवरी की रात करीब आठ बजे 26 वर्षीय पति मोहनलाल मेघवाल घर आया था. जो आते ही गाली गलोच करने लगा. जिस पर सरोज अपने पड़ौसी के घर चली गयी. जहां काफी देर तक बैठी रही. मोहनलाल चुपचाप अपने कमरे में जाकर सो गया था. रात करीब साढ़े दस बजे सरोज अपने घर गयी. जहां उसने सोये हुए अपने पति मोहनलाल मेघवाल की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरी रात वह पति के शव के पास चुपचाप बैठी रही. चार फरवरी की सुबह उसने हत्या को आत्महत्या का रूप देकर पुलिस को काॅल कर दिया.

Trending news