Rajasthan Crime: लड़की के चेहरे पर तेजाब डालकर दरिंदा हुआ फरार, 20 प्रतिशत तक हिस्सा झुलसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2286654

Rajasthan Crime: लड़की के चेहरे पर तेजाब डालकर दरिंदा हुआ फरार, 20 प्रतिशत तक हिस्सा झुलसा

Rajasthan Crime: लड़की के चेहरे पर तेजाब डालकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan Crime: लड़की के चेहरे पर तेजाब डालकर दरिंदा हुआ फरार, 20 प्रतिशत तक हिस्सा झुलसा

 Acid attack in alwar: अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में एक युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. युवती करीब चेहरे के पास से 20 फीसदी तक झुलस गई है और उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. इस मामले में कठूमर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी भरतपुर जिले के बयाना का रहने वाला है. जिसकी तलाश में थाना प्रभारी संजय शर्मा दबिश की कार्रवाई कर रहे हैं. कठूमर के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने 8 जून को थाने में आकर रिपोर्ट दी कि 6 और 7 के मध्य रात्रि बयाना निवासी जैनेंद्र कुमार उसके घर आया और तेजाब जैसा ज्वलनशील पदार्थ चेहरे पर डाला. जिससे वह झुलस गई है. राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में पीड़िता का इलाज चल रहा है. 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता पर जो ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया वह राइट साइड में फेंका गया और करीब 20 फीसदी तक वह हिस्सा झुलस गया. उसकी आंख और चेहरा भी झुलस गया है.

इधर पीड़िता ने बताया,'' बयाना में मेरी बहन रहती है. मेरा दीदी के घर आना जाना था. उसी की रिश्तेदारी में एक लड़का है. जिससे तीन-चार साल से मैं बात करती थी और वह मेरी दीदी के घर भी आता जाता था. फोन पर गाली-गलौज करता था. 6 जून की रात को आरोपी आया और मुझे मारने की धमकी देने लगा और मेरे मुंह पर तेजाब फेंक गया. आरोपी भरतपुर जिले के बयाना कस्बा लाल दरवाजा मोहल्ला निवासी जैनेंद्र कुमार पुत्र खेमी मास्टर है.''

पीड़िता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, लेकिन आंखों में उसे ज्वलनशील पदार्थ का काफी असर दिखाई देता है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी की बयाना में शादी की थी. 6 और 7 जून की रात 1:30 बजे आरोपी आया और कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर गया. इस दौरान परिवार में सब सो रहे थे. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news