Churu News: 2 बच्चों की मां 20 वर्षीय युवक को दे बैठी दिल, पड़ गए जान के लाले तो ली पुलिस थाने में शरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2357920

Churu News: 2 बच्चों की मां 20 वर्षीय युवक को दे बैठी दिल, पड़ गए जान के लाले तो ली पुलिस थाने में शरण

Churu Big News: चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में एक प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है. दरअशल हरियाणा के सिरसा जिला निवासी दो बच्चों की मां 24 वर्षीय महिला शर्मिला देवी वाल्मीकि को हनुमानगढ़ के नोहर तहसील निवासी 20 वर्षीय विनोद वाल्मीकि से प्यार हो गया. मोबाईल पर बातचीत का ये सिलसिला करीब 2 महीने तक चला. इसके बाद दोनों ने फिर एक साथ रहने की ठान ली. 

Churu News

Churu Big News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में एक प्रेम कहानी देखने को मिली. हरियाणा के सिरसा जिला निवासी दो बच्चों की मां 24 वर्षीय शर्मिला देवी वाल्मीकि को हनुमानगढ़ जिले के नोहर तहसील निवासी 20 वर्षीय विनोद वाल्मीकि से प्यार हो गया. करीब 2 महीने तक मोबाईल पर बात की और फिर एक साथ रहने की ठान ली. 

 

करीब 7 दिन पहले दोनों घर से भाग गए. दोनों अनपढ़ हैं और दोनों को पता था कि वे दोनों प्रेम के रास्ते पर साथ चलने की कोशिश करेंगे तो परिवार और समाज उनका दुश्मन बन बैठेगा. मामला थाने तक पहुंचेगा और पुलिस कई सवाल करेगी. सामाजिक दबाव बनाया जाएगा और कोशिश होगी कि प्रेमी जोड़े को एक दूजे से दूर किया जाए. 

यह भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन महीने में शिवालय में उमड़ रहा जनसैलाब

शर्मिला वाल्मीकि और विनोद वाल्मीकि 26 जुलाई को नोहर तहसील के कोर्ट में पहुंचे और वहां पर अपने बालिग होने का परिमाण देने के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने से संबंधित दस्तावेज तैयार करवा लिए. शर्मिला वाल्मीकि के भाई ने हरियाणा में अपनी बहन की गुमशुदगी दर्ज करवा दी. दोनों काम की तलाश में नोहर से सरदारशहर आ रहे थे. इसी बीच पल्लू में शर्मिला वाल्मीकि के भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर उनको बस से नीचे उतार लिया. 

 

अब शर्मिला और विनोद को जान के लाले पड़ गए, तो बस में सवार लोगों ने दोनों को वापस बस में चढ़ाकर सुरक्षित सरदारशहर पुलिस थाने पहुंचाया. इस दौरान शर्मिला के भाई और उसके दोस्तों ने शर्मिला और विनोद वाल्मीकि के मोबाइल, कपड़े और नगदी पैसे छीन लिए. शर्मिला वाल्मीकि ने बताया कि उसकी शादी 14 वर्ष की उम्र में आट्टा साटा प्रथा के तहत हुई थी. उसका पति शराब के नशे में मारपीट करता है और करीब 6 महीने पहले उसे घर से निकाल दिया. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: भाजपा कार्यालय में नेताओं ने सुनी मन की बात

अब उसका भाई विनोद मेरे पर ससुराल जाने का दबाव बनाता है और मेरे साथ मारपीट करता है. ढाई महीने पहले मेरी विनोद वाल्मीकि के साथ फोन पर बात होने लगी और धीरे-धीरे हम दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की ठान ली और 7 दिन पहले हम दोनों ने अपना घर छोड़ दिया. 

 

शर्मिला ने बताया कि मेरे 8 वर्षीय पुत्र सूरज और 6 वर्षीय पुत्र रमनदीप हैं. जो दोनों मेरे ससुराल में रहते हैं, लेकिन अब मैं अपनी इच्छा से नोहर निवासी विनोद वाल्मीकि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हूं. वहीं सरदारशहर पुलिस ने हरियाणा पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है. हरियाणा पुलिस सरदारशहर पहुंचकर आगे की कार्रवाई करेगी.

Trending news