Churu news:अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, सड़क हादसे ने छीनी दो परिवार की खुशियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1846263

Churu news:अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, सड़क हादसे ने छीनी दो परिवार की खुशियां

Churu news:  राजस्थान के चूरू जिला के सरदारशहर तहसील क्षेत्र में रफ्तार का कर देखने को मिला है, एक दर्दनाक सड़क हादसे ने 2 परिवार की खुशियां छीन ली. जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ रोड रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास सोमवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. 

Churu news:अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,  सड़क हादसे ने छीनी दो परिवार की खुशियां

Churu news:  राजस्थान के चूरू जिला के सरदारशहर तहसील क्षेत्र में रफ्तार का कर देखने को मिला है, एक दर्दनाक सड़क हादसे ने 2 परिवार की खुशियां छीन ली. जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ रोड रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास सोमवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवो को अपने कब्जे में लेकर मृतकों के शवो को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में वार्ड 31 मदीना कॉलोनी निवासी देवीलाल पुत्र मोहनराम नायक उम्र 35 साल व गांव सीरासर निवासी राकेश पुत्र जमनाराम नायक उम्र 18 साल की मौत हो गई. दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार हैं और देर रात खेत से मजदूरी कर सरदारशहर वापिस आ रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं मंगलवार को एएसआई रामनिवास मीणा ने परिजनों की मौजूदगी में दोनों मर्तकों के शवो का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिये और परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े- Panchayat 3 webseries : राजस्थान के इस छोटे से गांव से उठ कर बॉलीवुड में ऐसे चमके आसिफ खान

एएसआई रामनिवास मीणा ने बताया कि वार्ड 31 निवासी सोहनलाल पुत्र हेतराम नायक ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरा भतीजा देवीलाल पुत्र मोहनलाल नायक निवासी मदीना कॉलोनी सरदारशहर सोमवार रात्रि 1 बजे के लगभग मजदूरी करके हरियासर से मदीना कॉलोनी की ओर आ रहा था उसके साथ उसका साथी रिश्तेदार राकेश नायक भी था, रात को मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास लापरवाही व गफलत से एक अज्ञात वाहन आया और दोनों को कुचल कर चला गया दोनों खेत से मजदूरी करके घर की तरफ आ रहे थे. रात को किसी व्यक्ति ने सूचना दी तो हम सीधे अस्पताल पहुंचे तो वहां पर पता चला कि दोनों ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. सोमवार देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे में पांच बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया. 

यह भी पढ़े- सिविल लाइन से प्रताप सिंह खाचरियावास के खिलाफ टिकट दावेदारी ठोकने की तैयारी में मेयर मुनेश गुर्जर

हादसे में जान गवाने वाला देवीलाल 3 बहिनों का इकलौता भाई था. मृतक देवीलाल के पांच संतान हैं. 4 बेटियां और एक बेटा हैं. जिनमें सबसे बड़ी बेटी कृष्णा 11 वर्ष, तिजू 9 वर्ष, आइना 7 वर्ष, कमली 5 वर्ष और लड़का रामस्वरूप महज 10 माह का हैं. वहीं हादसे में मृतक 18 वर्षीय रमेश नायक अविवाहित था. वहीं पुलिस हादसे के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

Trending news