चूरू: टावर हटाने की मांग को लेकर महिला ने कर्मचारी के काट लिए दांत, परिसर में मचा बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325686

चूरू: टावर हटाने की मांग को लेकर महिला ने कर्मचारी के काट लिए दांत, परिसर में मचा बवाल

दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई और एक महिला ने कर्मचारी के हाथ को भी काट लिया.  

चूरू: टावर हटाने की मांग को लेकर महिला ने कर्मचारी के काट लिए दांत, परिसर में मचा बवाल

Ratangarh: स्थानीय नगरपालिका में लोगों ने वार्ड में निर्माणाधीन मोबाइल टावर हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान नगरपालिका परिसर में उस समय बवाल मच गया, जब प्रदर्शनकारी और नगरपालिका प्रशासन आमना- सामना हो गया.
प्रर्दशन के दौरान जब प्रदर्शनकारियों ने पालिका भवन का गेट बंद करने का प्रयास किया तो पालिका के कर्मचारियों ने उन्हें रोक दिया.  जिसमें दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई और एक महिला ने कर्मचारी के हाथ को भी काट लिया.  

5G मोबाइल टावर को हटाने की मांग
जानकारी के अनुसार रतनगढ़ के वार्ड 18 स्थित भरतीयों की ढाणी में लगाए जा रहे फाइव जी मोबाइल टावर को हटाने की मांग को लेकर मोहल्ले के लोग पिछले 17 दिनों से आंदोलन कर रहे है. 22 अगस्त को मोहल्ले के लोग नगरपालिका पहुंचे तथा अपना आक्रोश प्रकट करते हुए ईओ भगवानसिंह को ज्ञापन सौंपा था. 

यह भी पढ़ें: Taranagar: पुलिस कस्टडी मौत मामले में SHO सहित 2 कांस्टेबल सस्पेंड, ग्रामीण बैठे धरने पर

जमकर की नारेबाजी

बता दें कि पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हेमंत सारस्वत ने पांच दिनों में टावर हटाने का आश्वासन दिया था, लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद भी टावर नहीं हटने पर सोमवार को वार्ड के लोग आक्रोशित हो गए और ढोल-ताशे बजाते हुए दर्जनों महिला-पुरुष नगरपालिका पहुंचकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया.

काफी देर तक आक्रोश प्रकट करने के बाद भी जब कोई अधिकारी उनकी फरियाद सुनने नहीं आया, तो लोग आक्रोशित हो गए और पालिका के भवन का गेट बंद करने लगे.  इस दौरान पालिका कर्मचारियों और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. 

प्रदर्शनकारियों ने समझाइश करने आए ईओ भगवानसिंह और पालिका उपाध्यक्ष शाहरुख खान को भी घेर लिया. ईओ ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास करते हुए पालिका को जरिए की गई कार्रवाई से अवगत करवाया, तब जाकर वार्डवासी शांत हुए.  बवाल के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

Reporter: Gopal Kanwar

चूरू जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: जयपुर की नई लाइफलाइन छठी बार ओवरफ्लो, पुरानी लाइफलाइन खुद पानी के लिए तरसी, जानें-कब-कब हुआ Overflow

गहलोत शासन में चरम पर तबादला उद्योग, लंपी कंट्रोल के लिए कोई मैनेजमेंट नहीं- राठौड़

 

Trending news