सादुलपुर में महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप
Advertisement

सादुलपुर में महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप

सादुलपुर में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत पर मचा बबाल, परिजनों ने लगाया चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप. 

 

 सादुलपुर में महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा,  डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप

सादुलपुरः चूरू की सादुलपुर तहसील के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत से परिजनों में खूब गुस्सा दिखा. डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. घटना बस स्टैंड के पास एक निजी अस्पताल की है. मृतक महिला सादुलपुर तहसील के रड़वा गांव की है.

अधेड़ उम्र की मृतका के पुत्र मुकेश ने बताया कि उसकी मां केसर देवी  शुक्रवार की शाम को करंट लगने से नीचे फर्श पर गिर गईं थी, गिरने से हाथ मे चोट आ जाने के चलते परिजनों ने  सादुलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.परिजनों का आरोप है इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है. इसके बाद मौत से नाराज परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन किया. हंगामा की सूचना पर सादुलपुर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार बलोदा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे. तब तक अस्पताल प्रशासन अस्पताल छोड़कर गायब हो गए. 

मामले को बढ़ता देख ASP अशोक बुटालिया DSP बृज मोहन असवाल भी अस्पताल पहुंचे ओर परिजनों से वार्ता कर समझाइश की. मृतका के परिजन अस्पताल और इलाज कर रहे डॉक्टरों पर करवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. पूर्व विधायक मनोज न्यांगली, कांग्रेस देहात ब्लॉक अध्यक्ष सतीश पूनिया भी मौके पर पहुंचे. ASP अशोक बुटालिया ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया.

परिजनों की ये है मांगें
उपखण्ड कार्यालय में परिजनों की अस्पताल प्रशासन से वार्ता भी हुई. जिसमें डॉक्टर अपनी खुद की पूरी ऑपरेशन टीम  के साथ आए. माफी मांगे साथ ही एक करोड़ रुपये का मुवावजा देने व मृतका इलाज के सभी  कागजात, जांच, डिस्चार्ज कागजात उपलब्ध करवाने सहित  निजी अस्पताल (राईका हॉस्पीटल) की मान्यता रद्द करवाने की मांग की है. शर्तें नहीं मानने पर परिजनों ने  शव को सड़क पर रखकर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- Watch Video : टीचर का ट्रांसफर, फूट-फूट कर रोए स्कूल के बच्चे, देखें वीडिओ

अपने जिले की खबर पढ़ने के  लिए यहां क्लि करें

 

Trending news