चूरू में दो ट्रकों में लगी आग, मोटर मार्केट में मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328598

चूरू में दो ट्रकों में लगी आग, मोटर मार्केट में मची अफरा-तफरी

Churu: चूरू में दो ट्रकों में आग लग गई जिसके बाद मोटर मार्केट में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि मौके पर पहुंच कर दमकल टीम ने आग पर काबू पाया. 

चूरू में दो ट्रकों में लगी आग, मोटर मार्केट में मची अफरा-तफरी

Churu: चूरू शहर के मेगा हाईवे पर मोटर मार्केट में दुकान के आगे खड़े दो ट्रकों में आग लग गई. जिससे मोटर मार्केट में अफरा तफरी मच गई. लोगों ने तुरंत मोटर मार्केट के व्यापारी और लोगों के सहयोग से मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दमकल को आग की सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल के कर्मचारियों ने लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर सूचना मिली की मोटर मार्केट के अंदर ट्रक में आग लग गई. जिससे तुरंत दमकल को मौके पर बुलाकर लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया है. आग किन कारणों से लगी अभी खुलासा नहीं हुआ है. मामले की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार मोटर मार्केट में दुकान के आगे ट्रक में रिपेयरिंग का कार्य किया जा रहा था कि अचानक एक ट्रक में आग लग गई. आग ने पास में खड़े दूसरे ट्रक को भी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों ट्रक आग के हवाले हो गए. तुरंत मोटर मार्केट के व्यापारी और वहां खड़े लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. लेकिन आग काबू में नहीं आई तो पुलिस और दमकल को सूचना दी गई. समाचार लिखे जाने तक मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया और पुलिस आग लगने के कारणों को लेकर मौके पर जांच कर रही है.

Reporter- Gopal Kanwar

चूरू की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- 13 एसीएफ-रेंजर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण 1 सितम्बर को, अभ्यर्थियों को भेजी जा रही सूचना

ये भी पढ़ें- RPSC JOB 2022: राजस्थान सरकार के इन विभागों में बने अफसर, बस करना होगा ऑनलाइन आवेदन

Trending news