हैवानियत!फोटो वायरल करने की धमकी देकर बालिका से किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093696

हैवानियत!फोटो वायरल करने की धमकी देकर बालिका से किया दुष्कर्म

Churu news: स्कूल में पढ़ने वाली एक बालिका की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है.दर्ज मामले में बताया कि फोटो वायरल की धमकी देकर वह अपने गांव जबरदस्ती ले गया.

 

बालिका से किया दुष्कर्म

Churu news: स्कूल में पढ़ने वाली एक बालिका की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. प्राप्त पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित ने मामला दर्ज करवा कर बताया कि 1 फरवरी 2024 को उसकी 15 वर्षीय पुत्री अचानक घर से गायब हो गई .खोजबीन करने पर कोई पता नहीं चला तथा गुमशुदगी का मामला दर्ज करवादिया गया. 

फोटो वायरल करने की धमकी 
2 फरवरी को उसकी पुत्री को दो लड़के वापस घर छोड़ कर चले गए. पूछताछ में उसकी पुत्री ने बताया कि उसके सीनियर एक लड़के ने उसे कहा कि तुम्हारी बाथरूम करते हुए की फोटो खींच रखी है. तथा रात्रि को घर से बाहर नहीं आई तो तुम्हारी फोटो को वायरल कर दूंगा .उसी रात आरोपी मोटरसाइकिल लिए उसके घर के बाहर खड़ा था .वह उसके पास गई तो कहा कि मोटरसाइकिल के पीछे बैठ जा नहीं बैठी तो मैं फोटो अभी वायरल कर दूंगा. दर्ज मामले में बताया कि फोटो वायरल की धमकी देकर वह अपने गांव जबरदस्ती ले गया.

वायरल करने की धमकी 
 जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकाया कि अगर यह बात किसी को बताई तो तजो गलत काम मैं तुम्हारे साथ किया है. उसकी भी फोटो मैंने ले ली है वह वायरल कर दूंगा घटना के बाद दो लड़के उसके घर के बाहर बैठे थे. जिन्होंने कहां की तुम्हें तुम्हारे घर छोड़ देते हैं.तथा कहा कि अगर तुमने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हारे जो फोटो है वह वायरल कर देंगे. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
आरोप लगाया कि दोनों ने भी उसके साथ रास्ते में जबरदस्ती करनी चाही और गलत काम करने की कोशिश की बाद में दोनों लड़के उसे घर छोड़ गए . दर्ज मामले में बताया कि उसकी पुत्री डरी हुई और गुमसुम है तथा उसकी पुत्री ने उसकी पत्नी को आपबीती घटना की जानकारी दी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार,परिजनों ने SP से लगाई गुहार

Trending news