चूरू में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210128

चूरू में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

चूरू में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने और शहर में बिजली पानी की अघोषित कटौती की समस्या को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने जनहित की समस्या को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने मुख्यमंत्री का पुतला जलाया.

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

Churu: चूरू में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने और शहर में बिजली पानी की अघोषित कटौती की समस्या को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने जनहित की समस्या को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने मुख्यमंत्री का पुतला जलाया.
भाजयुमो के जिलाध्यक्ष एम.गोपाल बालाण ने बताया कि अभी हाल ही में केंद्र सरकार ने जनता को पेट्रोल और डीजल में राहत प्रदान की है, जबकि राजस्थान की कांग्रेस सरकार से पेट्रोल और डीजल पर राज्य के अधिरोपित वैट कम नही किया है. 

यह भी पढ़ें : बानसूर में अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का चुनाव संपन्न, सुरेश डुमोलिया बने अध्यक्ष

राजस्थान की तुलना में पड़ोसी अन्य राज्यों में पेट्रोल और डीजल के भाव कम है. यह सरकार के दोहरे मापदंडों को दर्शाता है.  इसके साथ ही शहर में हो रही अघोषित पानी और बिजली की कटौती के संबध में विरोध प्रदर्शन किया गया. चूरू शहर में विशेषकर चूरू तहसील के ग्रामीण और शहरी इलाके में बिजली कटौती अधिक की जा रही है. भीषण गर्मी में आम जनता के सामने जबरदस्त जल और विद्युत संकट पैदा हो गया है. 

Reporter: Gopal Kanwar 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news