Rajasthan : प्यार में पागल मामी-भांजे का जोड़ा पहुंचा पुलिस स्टेशन, बोला-हमें बचा लो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495102

Rajasthan : प्यार में पागल मामी-भांजे का जोड़ा पहुंचा पुलिस स्टेशन, बोला-हमें बचा लो

Rajasthan : राजस्थान के चूरू में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां चूरू में एक मामी का दिल (love story)अपने भांजे पर आ गया और फिर दोनों एक साथ लिव इन(Live in relation) में रहने लगे.

Rajasthan : प्यार में पागल मामी-भांजे का जोड़ा पहुंचा पुलिस स्टेशन, बोला-हमें बचा लो

Rajasthan : राजस्थान में एक प्यार में पागलपन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चों की मां का अपने 19 साल के भांजे पर दिल आ गया. भांजे के प्यार में पागल मामी ने अपने पति समेत अपने तीन बच्चों को भी भगवान भरोसे छोड़ दिया और 19 साल के प्रेमी भांजे के साथ चली गयी.

दोनों बालिग हैं और अब कानूनी तरीके से साथ रहना चाहते हैं. जिसके लिए दोनों पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी गए और सुरक्षा की गुहार लगाने लगे. दोनों का कहना है इस रिश्ते के बाद से ही दोनों के परिवार वाले उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

मामी और भांजे का ये प्रेमी जोड़ा पिछले साढ़े चार साल से एक दूसरे के इश्क में हैं. महिला के मुताबिक जब पति को इस बारे में बताया तो उसको बहुत मारा पीटा गया और घर में बंद कर दिया गया. लेकिन फिर 19 दिसंबर को महिला, अपने प्रेमी भांजे के पास रतनगढ़ पहुंच गयी और फिर कोर्ट में रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट बनवा लिया.

महिला का शादी 11 साल पहले सीकर के एक युवक से हुई थी. करीब साढ़े चार साल पहले पति का भांजा सीकर अपने ननिहाल आया था. जो रतनगढ़ में रहता था. इसी दौरान मामी और भांजे को प्यार हो गया. परिजनों को जब इस प्यार के बारे में पता चला तो बहुत हंगामा हुआ और महिला को धमकाया गया कि वो दुबारा भांजे से ना मिले.

इधर भांजे के पिता ने भी उसे बंद कर दिया और हमेशा निगरानी रखी जाने लगी. लेकिन इस बीच प्यार में पागल हो चुकी मामी अपने 3 बच्चों को छोड़कर रतनगढ़ चली आई. यहां भांजे ने उसे एक होटल में ठहराया और लिव इन का सर्टिफिकेट भी बनवा लिया.  

राजस्थान में यहां दूल्हे नहीं चढ़ते घोड़ी, वजह रोंगटे खड़े करने वाली है

 

Trending news